script

ब्यूटी पार्लर संचालिका पर दो युवकों ने फेंका तेजाब, पीड़ित युवती की हालत नाजुक, देखें Video

locationसहारनपुरPublished: Sep 27, 2019 01:19:04 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– देवबंद के नागल थाना क्षेत्र की घटना
– घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी
– एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए गठित की दो टीम

acid-attack-victim.jpg
देवबंद. एक युवती पर दो युवकों पर तेजाब से हमले (Acid Attack) की घटना सामने आई है। इस हमले में युवती बुरी तरह झुलस गई है। बताया जा रहा है कि युवती ब्यूटी पार्लर से अपने भाई के साथ बाइक पर सवार होकर घर लौट रही थी। जैसे ही उनकी बाइक सत्संग भवन के पास पहुंची तो पीछे से बाइक पर ही आ रहे 2 युवकों ने युवती पर तेजाब फेंक दिया। अपने ऊपर तेजाब गिरते ही युवती तड़प उठी। इसके बाद भाई आनन-फानन में युवती को लेकर हॉस्पिटल पहुंचा। इधर घटना की जानकारी मिलते ही SSP दिनेश कुमार पी भी तुरंत हॉस्पिटल पहुंचे और घायल युवती व उसके परिजनों से घटना की जानकारी ली।
यह भी पढ़ें

एक करोड़ 14 लाख गायब करने वाली महिला बैंक मैनेजर गिरफ्तार, इस तरह किया था फर्जीवाड़ा, देखें Video

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, नागल थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती नागल में ही एक ब्यूटी पार्लर चलाती है। देर रात वह अपना ब्यूटी पार्लर बंद कर भाई के साथ बाइक से घर लौट रही थी। बताया जा रहा है कि दोनों नागल स्थित सत्संग भवन के पास ही पहुंचे थे कि इसी बीच पीछे से दो अज्ञात युवक बाइक पर सवार होकर आए और युवती के एसिड फेंक दिया। इससे पहले कि भाई-बहन कुछ समझ पाते आरोपी फरार हो गए। पीड़ित हेलमेट पहने होने की वजह से आरापियों का चेहरा भी नहीं पहचान सके।
बताया जा रहा है कि हॉस्पिटल में युवती की हालत नाजुक है। युवती के शरीर के पीछे के हिस्से पर एसिड अटैक हुआ है। घटना के खुलासे के लिए एसएसपी दिनेश कुमार पी ने पुलिस की दो टीमों का गठन किया है। वहीं पुलिस युवती के परिजनों से यह भी जानकारी जुटा रही है कि उनकी किसी से कोई पुरानी दुश्मनी तो नहीं है या किसी से कोई विवाद तो नहीं हुआ था। पुलिस परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करने की कार्रवाई कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो