मकान पर कब्जे को लेकर पथराव और फायरिंग, जमकर हंगामा

  • फायरिंग से इलाके में फैली दहशत
  • पुलिस ने एक काे किया गिरफ्तार

By: shivmani tyagi

Published: 06 Mar 2021, 09:07 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ. मकान पर कब्जे को लेकर एक पक्ष ने घर में घुसकर पथराव और फायरिंग की। फायरिंग की घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। आरोपियों ने इस दौरान जमकर कहर बरपाया। आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने एक अधेड़ को छत से धक्का दिया और एक बच्चे को भी नीचे फेंका। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए लोगों को वहां से भगाया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: आप पार्टी के कार्यक्रम में मिट्टी के तेल की बोतल लेकर पहुंचे कार्यकर्ता ने किया आत्मदाह का प्रयास, बताई बड़ी वजह

घटना थाना ब्रहमपुरी क्षेत्र के सद्दीक नगर निवासी की है। जहां पर पूर्व पार्षद आबाद मंसूरी ने कुछ साल पहले एक मकान खरीदा था लेकिन अभी इस मकान का बैनामा नहीं कराया है। मकान में फिलहाल पूर्व पार्षद के रिश्तेदार अनवर हुसैन किराए पर रह रहे हैं। बताया जाता है कि देर रात 15-20 युवकों ने अनवर के घर पर चढ़ाई कर दी। मकान पर कब्जा करने के उद्देश्य से बदमाशों ने पूरे परिवार की जमकर पिटाई की।

यह भी पढ़ें: महाशिवरात्रि काे लेकर सड़काें पर बढ़ी कांवड़ियों की भीड़, काेविड जांच के बाद ही उठा रहे कांवड़

इस दौरान युवकों ने पथराव भी किया और ताबड़तोड़ फायरिंग की। आराेप है कि घटना के चलते क्षेत्र में हड़कंप मच गया। इस दौरान मारपीट कर रहे बदमाशों ने बुजुर्ग अनवर को छत से नीचे फेंक दिया। इतना ही नहीं चार साल की बेटी हिनाया को भी धक्का दिया। बदमाश लगभग आधा घंटे तक घर और गली में दहशत फैलाते रहे। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठियां फटकारते हुए एक बदमाश को हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। एसओ ब्रहमपुरी सुभाष अत्री का कहना है कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned