scriptतांत्रिक ने जलती चिता से निकाली खोपड़ी और बोला- यहां हर छठे दिन उठेगी अब एक लाश, लोगों मेें दहशत | Tantrik activity in the crematorium of Paratapur Meerut | Patrika News

तांत्रिक ने जलती चिता से निकाली खोपड़ी और बोला- यहां हर छठे दिन उठेगी अब एक लाश, लोगों मेें दहशत

locationमेरठPublished: Aug 21, 2018 11:36:29 am

Submitted by:

lokesh verma

सिद्धि पाने के लिए श्मशान पहुंचे तांत्रिक ने जलती चिता निकाली खोपड़ी

meerut

तांत्रिक ने जलती चिता से निकाली खोपड़ी और बोला- यहां हर छठे दिन उठेगी अब एक लाश, लोगों मेें दहशत

मेरठ. चिता जल रही थी तभी एक युवक दबे पांव वहां पहुंचा और चिंता को लकड़ी से कुरेदकर उसकी खोपड़ी निकाल ले जाने की कोशिश करने लगा। इसी दौरान उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की गई। दरअसल, परतापुर थाना क्षेत्र में तंत्र क्रिया में लीन एक युवक की मौत के बाद परिजनों ने युवक की जलती चिता से खोपड़ी चुराते उसके तांत्रिक गुरु को रंगे हाथ दबोच लिया। परिजनों ने आरोपी की जमकर पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया। वहीं, क्षेत्र की दर्जनों महिलाओं ने आरोपी पर तंत्र क्रिया करके कई लोगों की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने पर हंगामा कर दिया। पुलिस ने आरोपी के अन्य साथी को भी गिरफ्तार किया है।
मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला बागपत, जेल से बाहर आते ही अब इस बदमाश की हत्या

परतापुर हवाई पट्टी निवासी सर्वेश शर्मा का 26 वर्षीय पुत्र सचिन उर्फ भूरे कई माह से शताब्दीनगर सेक्टर चार सी निवासी तांत्रिक राकेश के संपर्क में था। परिजनों के मुताबिक सचिन पर तांत्रिक बनने का ‘भूत’ सवार था। दो दिन पूर्व सचिन की तबीयत एकाएक बिगड़ गई। सचिन ने यह कहते हुए डाॅक्टर के पास जाने से इनकार कर दिया कि उसके गुरु राकेश ने उसे देवी की बलि के लिए तैयार किया है। सचिन का कहना था कि दो दिन में उसकी मौत हो जाएगी। इसके बाद रविवार को सचिन की मौत हो गई। बदहवास परिजनों ने क्षेत्र के श्मशान घाट में सचिन का अंतिम संस्कार कर दिया।
गोवंश ले जा रहे युवकों को बेरहमी से पीटा, हिंदू गोरक्षा दल का राष्ट्रीय अध्यक्ष गिरफ्तार, 30 लाेगों पर केस दर्ज

मृतक के परिजनों के अनुसार रात को वह सचिन की चिता को देखने पहुंचे तो तांत्रिक जलती चिता से खोपड़ी चुरा रहा था। इसके बाद परिजनों ने राकेश को पकड़कर उसकी जमकर पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। उधर, सुबह भाजपा नेत्री मंजू तोमर के नेतृत्व में दर्जनों महिलाओं ने परतापुर थाने में जमकर हंगामा किया। उन्होंने आरोप लगाया कि आरोपी तांत्रिक अब तक कई जान ले चुका है। अपने खिलाफ आवाज उठाने पर वह हर छठे दिन क्षेत्र से एक लाश उठने की धमकी देता है। हंगामे के बाद पुलिस ने आरोपी के साथी तांत्रिक सुरेश को भी गिरफ्तार कर लिया। उस पर आरोप है कि वह श्मशान घाट में जलती हुई चिताओं से मानव अवशेष निकाल लेता था और फिर सिद्धि प्राप्ति के लिए तंत्र क्रिया करता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो