scriptDGP के शहर में होने कस बावजूद बदमाशों ने ताबड़तोड़ लूट की तीन घटनाओं को दिया अंजाम | three loot incident took place in Meerut during DGP visit | Patrika News

DGP के शहर में होने कस बावजूद बदमाशों ने ताबड़तोड़ लूट की तीन घटनाओं को दिया अंजाम

locationमेरठPublished: Jul 03, 2018 07:50:25 pm

Submitted by:

Iftekhar

पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

DGP

DGP के शहर में होने कस बावजूद बदमाशों ने ताबड़तोड़ लूट की तीन घटनाओं को दिया अंजाम

मेरठ. प्रदेश के पुलिस मुखिया मंगलवार को मेरठ में थे। इसके बाद भी मेरठ में बदमाशों का राज रहा। पुलिस मुखिया का मेरठ के बदमाशों पर कोई खौफ नहीं दिखा। बेखौफ बदमाशों ने DGP के शहर में होते हुए ताबड़तोड़ कई घटनाओं को अंजाम दिया। डीजीपी के शहर में होते हुए लूट की वारदातें होने से महकमे में हड़कंप मच गया। घटना को रोकने में नाकाम महकमे के आलाधिकारी घटनाओं को छुपाने के प्रयास में जुटे रहे। एक तरफ जिले की पुलिस और आलाधिकारी डीजीपी की आवभगत में जुटे थे तो वहीं, दूसरी ओर बदमाश वारदातें कर पुलिस के लिये चुनौती पैदा कर रहे थे।

देश की सुरक्षा कर रहे बीएसएफ जवान के घर हो गया ये कांड, मची खलबली

महानगर में पुलिस की सभी सुरक्षा व्यवस्था को धता बताते हुए बदमाशों ने एक ही थाना क्षेत्र में लूट की तीन वारदातों को अंजाम दे डाला। बदमाशों ने जिस थाना क्षेत्र में लूट की इन वारदातों को अंजाम दिया, वह थाना क्षेत्र टीपी नगर है। लूट की पहली वारदात मंगलवार सुबह घटित हुई। थाना टीपी नगर क्षेत्र के किशनपुरा मोहल्ले में बाइक सवार दो बदमाशों ने टहलने निकली महिला से चाकू की नोक पर कुंडल छीन लिए। कुंडल छीनने के दौरान महिला सड़क पर गिर गई और उसके चोंटे भी आई। महिला ने कुंडल छीने जाने के बाद काफी शोर मचाया, लेकिन उसकी मदद को कोई नहीं आया। काफी देर तक महिला सड़क के किनारे ही बैठी रही। राह चलते लोगों को जब घटना के बारे में जानकारी लगी तो लोगों ने इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। लेकिन थाना पुलिस की कोई गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची।

योगी सरकार बनने के बाद इस शहर में भूमाफियाओं ने 46 ऐसे परिवारों को किया बेघर, देखकर रो देंगे आप

लूट की दूसरी घटना भी इसी थाना क्षेत्र की है। बागपत रोड पर बाइक सवार बदमाशों ने मलियाना पुलिस चैकी से चंद कदम की दूरी पर किराना व्यापारी से तमंचे के बल पर लूटपाट को अंजाम दिया और व्यापारी को जान से मारने की धमकी देेते हुए फरार हो गए। पीडित व्यापारी मलियाना पुलिस चैकी पहुंचा, लेकिन वहां पर कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था।

यह भी पढ़ें
सरकारी बदइंतजामी से स्कूल खुलने के पहले ही दिन बुझ गया एक मां का चिराग, 14 घायल

तीसरी घटना भी टीपीनगर थाना क्षेत्र के मोहकमपुर बंबे के पास हुई। ड्यूटी पर घर से पैदल जा रहे युवक से बदमाशों ने मोबाइल और 1200 रूपए लूट लिए। इस दौरान बदमाश युवक को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। हैरानी की बात ये है कि इस घटना में कोई भी पुलिसकर्मी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा। एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि वारदातें सुबह की हैं। तीनों घटनाएं एक जैसी ही प्रतीत होती हैं। ऐसा लगता है कि वारदात करने वाले बदमाश एक ही थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो