scriptमेरठ में बेखौफ बदमाशों ने बाप-बेटे को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर | Two robbers firing on father and son in Meerut Uttar Pradesh | Patrika News
मेरठ

मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने बाप-बेटे को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

व्यापारी बाप-बेटे का रुपयों से भरा बैग लूटने की कोशिश में थे बदमाश, नाकाम होने पर की फायरिंग

मेरठFeb 02, 2018 / 04:02 pm

Iftekhar

meerut
मेरठ। यूपी में बदमाश की किस तरह बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे है। इसकी एक बानगी मेरठ में देखने को मिली। जहां इन दिनों बेखौफ बदमाशों का आतंक चरम पर है और ऐसे में अब शहर के अंदर भी बदमाश आसानी से लूट कर के फरार होने लगे हैं। ताजा मामला मेरठ के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के मोहन पुरी का है। जहां लूट की वारदात को अंजाम देने निकले बदमाशों ने बाप बेटे को गोली मार दी। जी हां लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने दवा कारोबारी बाप बेटे को गोली मार दी और फरार हो गए। उधर घटना के बाद दोनों की हालत गंभीर है। जिनका इलाज मेरठ के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।
क्या था मामला ?
आपको बता दें कि मोहनपुरी के चिकारा कंपलेक्स के पास गुरुवार देर रात बाइक सवार बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए बाप बेटे को निशाना बनाया। रुपयों से भरा बैग छीनने के इरादे से बाप बेटे पर हमला कर दिया। हालांकि इस दौरान दोनों ने लूट का विरोध करते हुए बाइक सवार बदमाशों को नीचे गिरा दिया। इस पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। जिसको देख बदमाश बाइक छोड़ भाग खड़े हुए। लेकिन अपने बचाव में बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। जिस में पिता-पुत्र को गोली लग गई और दोनों की गंभीर रूप से घायल हो गए।
जांच में जुटी पुलिस
उधर, शहर में इतनी बड़ी घटना के बाद लोगों को होश उड़ गए और आनन फानन में पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद पुलिस की टी मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश में दबिश दी गई। हालांकि मौके का फायदा उठाते हुए बदमाश फरार हो गए। वहीं एसपी क्राइम शिवराम यादव ने बताया कि पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है ताकि बदमाशों का सुराग लग सके। लेकिन सीसीटीवी फुटेज मिलने के बावजूद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं।

Home / Meerut / मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने बाप-बेटे को मारी गोली, दोनों की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो