scriptविवेक तिवारी हत्याकांडः पुलिसकर्मियों ने विरोध का खोज निकाला यह अनोखा तरीका, इनके अफसर भी चकराए | vivek tiwari murder case up policemen protest new way latest news | Patrika News
मेरठ

विवेक तिवारी हत्याकांडः पुलिसकर्मियों ने विरोध का खोज निकाला यह अनोखा तरीका, इनके अफसर भी चकराए

पुलिसकर्मियों के विरोध के इस तरीके से सब हो रहे हैरान

मेरठOct 11, 2018 / 04:27 pm

sanjay sharma

meerut

विवेक तिवारी हत्याकांडः पुलिसकर्मियों ने विरोध का खोज निकाला यह अनोखा तरीका, इनके अफसर भी चकराए

मेरठ। प्रदेश की राजनधानी लखनऊ में एपल के मैनेजर विवेक तिवारी के हत्याकांड के बाद से हत्यारोपी सिपाही को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस कर्मियों का विरोध रोके नहीं रुक रहा है। अपने अफसरों से बचने और नाम सामने न आए इसके लिए पुलिस कर्मियों ने विरोध करने का नया तरीका र्इजाद कर लिया है। हालांकि पुलिस अफसर इससे मना कर रहे हैं और विभाग से अलग किसी सोशल मीडिया की साजिश करार दे रहे हैं, लेकिन मेरठ के सोशल मीडिया में ऐसा ही एक फोटो वायरल हो रहा है। जिसमें एक पुलिसकर्मी ने हत्याकांड में जेल भेजे गए कांस्टेबल प्रशांत चौधरी के विरोध में अपने चेहरे पर ईमोजी लगाई हुई है। वहीं एक और दूसरा फोटो विरोध करते हुए पुलिसकर्मी का वायरल हुआ है। जिसमें पुलिसकर्मी ने चश्मा लगाया हुआ है और मंकी कैप पहनी हुई है। इस पुलिसकर्मी के हाथ पर काला रिबन बंधा हुआ है।
यह भी पढ़ेंः विवेक तिवारी का मेरठ से था गहरा नाता, हत्या के बाद यहां के लोगों में इतना गुस्सा इसलिए भी है…

meerut
पुलिसकर्मियों का जारी है विरोध

ये दोनों फोटो यह बताते के लिए काफी है कि अभी पुलिस महकमे में पुलिस कर्मियों और दरोगाओं का विरोध थमा नहीं है। पुलिसकर्मी अब भी भीतर ही भीतर अपने सिपाही साथी प्रशांत चौधरी पर हुई विभागीय कार्रवार्इ से आक्रोशित हैं। खुलकर विरोध कर रहे पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई होने के बाद से सिपाहियों का विरोध करने का तरीका बदल दिया है। अब वे चेहरा छुपाकर काली पट्टी लगाकर न सिर्फ विरोध जताया जा रहा हैं, बल्कि वे अपना फोटो भी वायरल कर रहे हैं ग्रुपों पर। विरोध करते इस फोटो में यह पहचान करना बहुत ही मुश्किल है कि आखिर विरोध करने वाला पुलिसकर्मी कौन है और किस थाने में तैनात है। विवेक तिवारी की हत्या के विरोध में जब महकमे में विरोध की आग सुलगी तो सिपाहियों को काली पट्टी लगाकर विरोध करने पर निलंबित कर दिया गया था।
meerut
पुलिस अफसर का यह जवाब

विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद कांस्टेबल प्रशांत चाैधरी और संदीप कुमार के खिलाफ हुई कार्रवाई के बाद सिपाहियों में गुस्सा है और वे इस कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। इस बारे में जब एसएसपी अखिलेश कुमार से बात की गई तो फोन उनके पीआरओ के पास था और पीआरओ ने कहा कि साहब कहीं मीटिंग में हैं बाद में बात करवा देंगे।

Home / Meerut / विवेक तिवारी हत्याकांडः पुलिसकर्मियों ने विरोध का खोज निकाला यह अनोखा तरीका, इनके अफसर भी चकराए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो