scriptWife gave birth to child within 3 months of marriage in Meerut | OMG! शादी के तीन महीने बाद पैदा हुआ बेटा, पति पहुंच गया थाने | Patrika News

OMG! शादी के तीन महीने बाद पैदा हुआ बेटा, पति पहुंच गया थाने

पति का कहना है कि उसके साथ धोखे से शादी की गई है। यह शादी मान्य ही नहीं इसलिए समझौता का कोई सवाल ही नहीं उठता।

मेरठ

Published: September 03, 2021 05:36:11 pm

मेरठ. शादी के तीन महीने बाद ही बच्चा पैदा होने पर पति ने पुलिस में शिकायत की है। यह अपनी तरह का अनोखा मामला सामने आया है। पति का कहना है कि शादी को अभी तीन महीने भी नहीं हुए थे पत्नी के शरीर में कुछ बदलाव देख पति ने सवाल किए तो पत्नी ने गैस से पेट फूलने की बात कही। लेकिन बीते 25 जून को अल्ट्रासाउंड में यह खुलासा हुआ और इसके बाद 26 जून को बेटा भी पैदा हो गया। उसके बाद पति ने पत्नी और उसके परिवार वालों पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है।
shadi.png
यह भी पढ़ें

Monsoon 2021: अभी और होगी रिमझिम बरसात, दो दिन में हुई 33 मिमी बारिश

छह महीने पहले हुई थी शादी

बीते 18 मार्च 2021 को गाजियाबाद लोहिया नगर की रहने वाली लड़की की शादी मोहनपुरी निवासी एक युवक से हुई थी। शादी के बाद से पति उसके बाहर निकले पेट को लेकर पूछताछ करता तो लड़की कहती थी कि उसका पेट निकला हुआ ही है क्योंकि उसको गैस की समस्या है। शादी के कुछ दिनों बाद दोनों अपने दोस्तों के साथ हनीमून मनाने भी गए। वहां भी दोस्तों ने और उनकी पत्नियों ने पूछा तो वहां भी उसने कहा कि गैस की समस्या है।
खामोश रहती थी पत्नी

काउंसिलिंग के दौरान पति ने बताया कि इन सबके बावजूद भी हमें शक नहीं हुआ बस उसका व्यवहार अजीब लगता था क्योंकि वह काफी खामोश रहती थी। एक महीने बाद ही पत्नी ने बताया कि वह प्रेग्नेंट है। इस बात से मुझे खुशी हुई कि मैं पिता बनने वाला हूं। लॉकडाउन चल रहा था और कोविड की दूसरी लहर भी चल रही थी जिसकी वजह से डॉक्टर ने क्लीनिक पर ना देखकर ऑनलाइन वीडियो काल पर समस्या पूछकर कुछ मल्टीविटामिन वगैरा लिख दिया।
अल्ट्रासाउंड से हुआ खुलासा

बीते 25 जून को जब कुछ लॉकडाउन में कुछ छूट मिली तो चेकअप के लिए चिकित्सक के क्लीनिक गए वहां जब अल्ट्रासाउंड हुआ तो डॉक्टर ने बताया कि बच्चा तो आठ महीने से ज्यादा का है और डिलीवरी कभी भी हो सकती है। यह सुनकर मुझे आश्चर्य हुआ मैं उल्टे डॉक्टर पर आरोप लगाने लगा कि आप गलत रिपोर्ट बता रहे हैं, हमारी शादी को अभी तीन महीने ही हुए हैं। लेकिन जब चिकित्सक ने कहा कि रिपोर्ट कंफर्म है और गर्भ आठ महीने से अधिक का है तो वह सकते में आ गया।
नवविवाहता ने दिया बेटे को जन्म

उनसे अपने सास-ससुर को फोन किया। जिसके बाद वह रात में ही अपनी बेटी को अपने घर ले गए। उसके बाद पता चला कि 26 जून को बेटा पैदा हो गया। इस मामले में नवविवाहिता की मां का भी कहना था कि उन्हें कोई जानकारी नहीं थी कि बेटी पहले से प्रेग्नेंट है। इसके अलावा लॉकडाउन होने के कारण शादी के बाद वह एक बार भी घर नहीं आ पाई थी।
डिप्रेशन में है बेटी-मां

मां का कहना था कि बेटी डिप्रेशन में है और एक शब्द भी नहीं बोलती है इसलिए कोई भी जानकारी नहीं मिल पा रही कि मामला क्या है। पति का कहना है कि उसके साथ धोखे से शादी की गई है। यह शादी मान्य ही नहीं इसलिए समझौता का कोई सवाल ही नहीं उठता।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

अनिल बैजल के इस्तीफे के बाद Vinai Kumar Saxena बने दिल्ली के नए उपराज्यपालISI के निशाने पर पंजाब की ट्रेनें? खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनीममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना, कहा - 'भाजपा का तुगलगी शासन, हिटलर और स्टालिन से भी बदतर'Haj 2022: दो साल बाद हज पर जाएंगे मोमिन, पहला भारतीय जत्था 4 जून को होगा रवानाWomen's T20 Challenge: पहले ही मैच में धमाकेदार जीत दर्ज की सुपरनोवास ने, ट्रेलब्लेजर्स को 49 रनों से हरायालगातार बारिश के बीच ऑरेंज अलर्ट जारी, केदारनाथ यात्रा पर लगी रोक, प्रशासन ने कहा - 'जो जहां है वहीं रहे'‘सिंधिया जिस दिन कांग्रेस छोडक़र गए थे, उसी दिन से उनका बुढ़ापा शुरू हो गया था’Asia Cup Hockey 2022: अब्दुल राणा के आखिरी मिनट में गोल की वजह से भारत ने पाकिस्तान के साथ ड्रा पर खत्म किया मुकाबला
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.