सिपाही की पत्नी ने एसपी से कहा, साहब पति मेरे साथ करते हैं ये गंदा काम

एसपी ने दिए जांच के आदेश

By: Nitin Sharma

Published: 27 Apr 2018, 09:15 AM IST

बागपत।उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात एक सिपाही की पत्नी बागपता जिले में गुरुवार को एसपी के पास जा पहुंची। उसने एसपी से अपने पति के लिए एेसी गुहार लगा दी। जिसे सुनकर एसपी समेत वहां मौजूद पुलिसकर्मी भी चौंक गये। इतना ही नहीं महिला ने एसपी द्घारा अपनी गुहार के मुताबिक एक्शन न होने पर खुद के आत्मदाह की धमकी दे डाली। इसके बाद से सिपाही की पत्नी की बात बागपत पुलिस विभाग में चर्चा का विषय बनी हुर्इ है।

यह भी पढ़ें-शादी के पांच साल बाद भी पत्नी ने ये मांग नहीं की पूरी तो पति ने उठाया बड़ा कदम

चार साल पहले शामली में पुलिस सिपाही से हुर्इ थी शादी

थाना दोघट क्षेत्र के एक गांव का है जहां की निवासी महिला ने एसपी से शिकायत करते हुए बताया कि चार साल पूर्व उसकी शादी शामली निवासी युवक के साथ हुई थी।उसका पति यूपी पुलिस में है और वर्तमान में बागपत में डाॅयल 100 पर तैनात है। आरोप है कि उसका पति उस पर जेठ के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाता था। जब उसने इसका विरोध किया। तो ससुरालियों ने उसे करीब बीस दिन पूर्व लाठी डंडो से बेरहमी से पीटकर घर से निकाल दिया और वापस आने पर जान से मारने की धमकी दी थी। इसके अलावा उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित किया जाता था और इस मामले में आरोपी पति दस दिन जेल भी काट चुका है। इसके बावजूद भी अधिकारी उस पर मेहरबान है। शिकायत पर जांच करने के बाद भी उसे आज तक निलंबित नहीं किया गया। उसने एसपी से शिकायत करते हुए आरोपी सिपाही को निलंबित करने की मांग की। एसपी ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

यह भी पढ़ें-यूपी की अनोखी पुलिस, आरोपियों की बजाए पीड़िता के पति को इसलिए भेज दिया जेल

इसी के लिए एसपी के पास पहुंची सिपाही की पत्नी

गुरुवार को एसपी के पास पहुंची सिपाही की पत्नी ने पति पर कार्रवार्इ के साथ ही उसे निलंबित करने की मांग की। महिला का आरोप है कि पति जेल में रहकर आने के बावजूद भी पुलिस ड्यूटी पर तैनात है। वह उसे वर्दी की रौब दिखाकर धमकी देता है। इसी से परेशान होकर गुरुवार को महिला ने पुलिस आॅफिसर पहुंचकर एसपी से शिकायत की। साथ ही चेतावनी दी कि यदि उसके पति को निलंबित नहीं किया गया आैर उसकी मांग पूरी नहीं हुई तो एसपी कार्यालय के बाहर ही आत्मदाह कर लेगी।

Show More
Nitin Sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned