scriptचेन्नई अम्मा कैंटीन का एक स्टाफ मिला कोरोना पॉजिटिव, प्लांट बंद | A staff of Chennai Amma Canteen found Corona positive plant closed | Patrika News

चेन्नई अम्मा कैंटीन का एक स्टाफ मिला कोरोना पॉजिटिव, प्लांट बंद

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2020 06:50:35 pm

Submitted by:

Dhirendra

कोरोना पीड़ित महिला लंबे अरसे से अम्मा कैंटीन में कार्यरत है
कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने के बाद मिल्क प्लांट बंद
चेन्नई के किसी हिस्से में दूध की आपूर्ति प्रभावित नहीं

aavin milk plant
नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) से सबसे ज्यादा संक्रमित टॉप 20 शहर में शामिल चेन्नई स्थित अम्मा कैंटीन में Covid-19 ने दस्तक दे दी है। रविवार को अम्मा कैंटीन ( Amma Canteen ) के आविन मिल्क प्लांट में लंबे अरसे से कार्यरत एक 52 वर्षीय महिला कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। महिला का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के दो घंटे बाद गजपति लाला गली स्थिति इस मिल्क प्लांट को बंद कर दिया गया।
अम्मा कैंटीन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि रविवार शाम को इसकी सूचना मिलने के दो घंटे बाद गजपति लाला गली स्थित अम्मा कैंटीन को बंद कर दिया गया। अब हम इस बात का पता लगा रहे हैं कि कोरोना पॉजिटिव महिला किस किसके संपर्क में आई है। या फिर कैंटीन के सभी कर्मचारियों का कोविद-19 टेस्ट कराना उचित रहेगा।
दिल्ली में BSF हेडक्वार्टर की 2 मंजिल सील, एक जवान मिला कोरोना पॉजिटिव

एक अधिकारी ने जानकारी दी कि माधवराम स्थित आविन मिल्क यूनिट में दो कर्मचारियों को कोविद-19 का पीड़ित पाया गया है। इस घटना के बाद भी चेन्नई के किसी भी हिस्से में दूध की आपूर्ति में प्रभावित नहीं हुआ है। आविन मिल्क प्लांट पूरी क्षमता के साथ परिचालन में है। चेन्नई के रहने वालों को दूध की कमी का सामना नहीं करना पड़ेगा।
बता दें कि तमिलनाडु की अम्मा कैंटीन में सामान्य तौर पर पांच लाख लोग काम करते हैं, लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए अब 11 लाख लोग इसमें काम कर रहे हैं। ग्रेटर चेन्नई कॉरपोरेशन के आयुक्त जी प्रकाश ( Greater Chennai Corporation Commissioner G Prakash ) का कहना है कि हम कैंटीन को लगातार मॉनिटर कर रहे हैं। इसके साथ ही जरूरतमंद लोगों को हरसंभव मदद देने के लिए काम पहले की तरह जारी है। किसी को भूखा नहीं रहने देने का हमारा प्रयास पहले की तरह जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो