scriptजम्मू-कश्मीर पर अमित शाह की बैठक खत्म, घाटी-लद्दाख के 100 सदस्यीय डेलीगेशन से मिले गृह मंत्री | Amit Shah Meeting With Jammu Kashmir Delegation | Patrika News

जम्मू-कश्मीर पर अमित शाह की बैठक खत्म, घाटी-लद्दाख के 100 सदस्यीय डेलीगेशन से मिले गृह मंत्री

locationनई दिल्लीPublished: Sep 03, 2019 02:46:41 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

जम्मू-कश्मीर को लेकर गृह मंत्रालय में बैठक
घाटी के बारे में में गृह मंत्री अमित शाह ने ली जानकारी

amit shah ( file Photo )
नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 हटने के बाद घाटी को लेकर देश में गहमागहमी जारी है। आलम ये है कि अब तक कश्मीर में हालात पूरी तरह से सामान्य नहीं हुए हैं। वहीं, गृह मंत्री अमित शाह ने आज एक बार फिर घाटी को लेकर बड़ी बैठक की। अमित शाह से जम्मू-कश्मीर और लद्दाख का 100 सदस्यीय डेलीगेशन ने गृहमंत्री से मुलाकात किया।
मुलाकात में जम्मू-कश्मीर के सभी सरपंच भी मौजूद रहे। इस दौरान अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर को लेकर कई अहम चर्चे किए। सूत्रों को मुताबिक, कुछ दिशा-निर्देश भी दिए गए हैं। हालांकि, अभी तक बैठक की ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकी है।
पढ़ें- जम्मू-कश्मीर पर बोले केन्द्रीय मंत्री जावड़ेकर, ‘घाटी में हालात सामान्य, रोज हट रही पाबंदियां’

https://twitter.com/hashtag/Article370?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले कहा जा रहा था कि इस बैठक में अमित शाह को कश्मीर के हालात के बारे मे विस्तृत जानकारी दी जाएगी। साथ ही घाटी में जो वर्तमान हालात उससे गृह मंत्री को रू-ब-रू कराया जाएगा। गौरतलब है कि घाटी से 370 हटने के बाद गृह मंत्री अमित शाह खुद इस मामले पर नजर बनाए हैं।
amit_1.jpg
इससे अलग घाटी में अब हालाता धीरे-धीरे सामान्य होने लगे हैं। इंटरनेट सेवा और टेलीफोन सेवा धीरे-धीरे बहाल होने लगी है। हालांकि, कुछ इलाकों में अब भी ये सुविधाएं बंद हैं।

तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। अब देखना यह है कि अमित शाह आज की बैठक में क्या निर्णय लेते हैं या फिर घाटी को लेकर कोई आदेश देते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो