Anganwadi Recruitment 2020: गुजरात में आंगनवाड़ी के लिए 1541 वैकेंसी, जानें कौन कर सकता है आवेदन?

  • Gujarat Women and Child Development Department ने बंपर वैकेंसी निकाली हैं
  • गुजरात ये वैकेंसी Vadodara Women and Child Development Department ने निकाली हैं

नई दिल्ली। कोरोना काल ( Coronavirus Crisis ) में बेरोजगार लोगों को काम की तलाश है, ऐसे में गुजरात महिला और बाल विकास विभाग ( Gujarat Women and Child Development Department) ने Bumper vacancy निकाली हैं। गुजरात के विभिन्न जिलों में ये वैकेंसी वडोदरा महिला और बाल विकास विभाग ( Vadodara Women and Child Development Department ) ने निकाली हैं। जानकारी के अनुसार ये वैकेंसियां आंगनवाड़ी वर्कर ( Anganwadi Worker ) और हेल्पर के पदों पर निकली हैं, जिनके लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। भर्ती की प्रक्रिया एंव शर्त के अनुसार इच्छुक एवं पात्र उम्मीदवार 2 अक्टूबर 2020 तक निर्धारित प्रारूप के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

 

महिला और बाल विकास विभाग के अनुसार Rajkot Urban, Rajkot, Vadodara Urban, Ahmedabad Urban, Ahmedabad, Surat Urban, Jamnagar Urban, Jamnagar and Vadodara सहित गुजरात के विभिन्न जिलों में आंगनवाड़ी कार्यकत्री और सहायक के पदों पर कुल 1541 रिक्तियां अधिसूचित की गई हैं, जिनके लिए विभाग ने अपने वैकेंसी निकाल दी हैं। ऐसे में वो लोग जो किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं और 12वीं पास हों, आवेदन कर सकते हैं।

Anganwadi Recruitment 2020

आवेदन जमा करने की Last date : 2 अक्टूबर 2020
Anganwadi Recruitment 2020-

  • सूरतअर्बन- 157 पद
    जामनगरअर्बन- 44 पद

  • वडोदरा अर्बन- 68 पद
    अहमदाबादअर्बन- 287 पद
    अहमदाबाद- 206 पद
  • जामनगर- 196 पद
    वडोदरा- 211 पद
  • राजकोटअर्बन- 54 पद
    राजकोट- 318 पद

Anganwadi Recruitment 2020- Eligibility criteria:

महिला एंव बाल विकास विभाग ने इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 10वीं कक्षा और 12वीं कक्षा रखी है। यह योग्यता रखने वाले सभी उम्मीदवार इन पदों के लिए एप्लाई कर सकते हैं। विभाग ने उम्मीदवारों को अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक अधिसूचना पीडीएफ को क्लिक करने की सलाह दी जाती है।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned