बिहार: राबड़ी देवी के घर से रोते हुए निकली ऐश्वर्या राय, यह है मामला

बिहार: राबड़ी देवी के घर से रोते हुए निकली ऐश्वर्या राय, यह है मामला

  • राबड़ी देवी के घर से अपने मायके गईं ऐश्वर्या
  • तेजप्रताप और ऐश्वर्या के बीच अब तक नहीं हुआ समझौता

नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय के तलाक का मामला काफी चर्चा में रहा था। हालांकि, अभी तक दोनों का तलाक नहीं हुआ है और ऐश्वर्या राय राबड़ी देवी के पास रह रहीं थी। लेकिन, अचानक ऐश्वर्या राय राबड़ी देवी के घर से रोते हुए निकली और अपने मायके चली गई हैं।

जानकारी के मुताबिक, पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या राय पटना स्थिति लालू-राबड़ी निवास में रह रही थीं। लेकिन, शुक्रवार को अचानक वह रोते हुए राबड़ी निवास से बाहर निकलीं और अपने पिता के द्वारा भेजी गई गाड़ी से अपने मायके चली गईं।

हालांकि, अंदर क्या हुआ और चंद्रिका राय (ऐश्वर्या के पिता) ने उन्हें क्यों बुलाया इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। इस मामले पर दोनों परिवार ने फिलहाल कुछ भी बताने से इनकार कर दिया है। लेकिन, चर्चा यह है कि मामला गंभीर है और राबड़ी निवास पर कुछ हुआ जिसके कारण ऐश्वर्या वापस अपने मायके चली गईं।

पढ़ें- तेजप्रताप ने फिर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- तेजस्वी के घर को करूंगा शुद्ध

aish_2.jpg

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की शादी का मामला फिलहाल कोर्ट में है। दरअसल, खबरें थीं कि ऐश्वर्या ने तेज प्रताप से तलाक मांगा था। इसके बाद ही ये मामला कोर्ट में चला गया। ऐश्वर्या राय ने फैमिली कोर्ट से सुरक्षा की मांग भी की।

यहां आपको बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी साल 2018 में मई के महीने में हुई थी लेकिन शादी के 5 महीने बाद तेज प्रताप यादव ने पटना हाईकोर्ट में तलाक की अर्जी डाली थी। इसके बाद से ही तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय अलग-अलग रह रहे हैं। इस मामले के बात तेज प्रताप अब तक अपने घर वापस नहीं गए हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned