scriptब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने गुपचुप रचाई शादी, 23 साल छोटी हैं मंगेतर कैरी साइमंड्स | british pm boris johnson secretly married carrie symonds | Patrika News

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने गुपचुप रचाई शादी, 23 साल छोटी हैं मंगेतर कैरी साइमंड्स

locationनई दिल्लीPublished: May 30, 2021 07:50:35 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। शादी में कथित तौर पर करीबी दोस्तों और परिवार वाले ही शामिल हुए थे।

 boris johnson carrie symonds

boris johnson carrie symonds

नई दिल्ली। ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने अपनी मंगेतर कैरी साइमंड्स के साथ गुपचुप शादी कर ली है। मीडिया खबरों के अनुसार, उन्होंने एक गुप्त समारोह में शादी रचाई है। एक रिपोर्ट के अनुसार शादी समारोह में अंतिम समय में मेहमानों को आमंत्रित किया गया था। कई ब्रिटिश अखबारों के अनुसार, शादी में कथित तौर पर करीबी दोस्तों और परिवार वाले ही शामिल हुए थे। सबसे बड़ी खास बात जॉनसन के कार्यालय के वरिष्ठ सदस्यों को भी इस शादी के बारे में पता नहीं था। दोनों के उम्र के फासले की बात करें तो बोरिस जॉनसन की पत्नी कैरी साइमंड्स 23 साल छोटी हैं।

यह भी पढ़ें

कांगो में ज्वालामुखी फूटने से हाहाकार : सड़कों पर आया लावा, 15 लोगों की मौत, 500 से ज्यादा घर नष्ट

2019 में दोनों ने रचाई थी सगाई
ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन और कैरी साइमंड्स ने साल 2019 में सगाई कर ली थी। लेकिन महामारी कोरोना वायरस संक्रमण के कारण दोनों की शादी 2020 में नहीं हो पाई। इस साल भी कोरोना की वजह से इंग्लैंड में कई महीनों का लॉकडाउन लगा रहा। कोविड-19 की वजह से पिछले दो साल से उनकी शादी टलती आ रही है। पिछले दिनों खबर आई थी कि दोनो अगले साल 30 जुलाई को शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक 56 वर्षीय बोरिस जॉनसन ने कैरी साइमंड्स से शनिवार (29 मई) को वेस्टमिंस्टर कैथेड्रल में सीक्रेट शादी की है। पिछले साल दोनों को एक बेटा भी हुआ था, जिसका नाम विल्फ्रेड लॉरी निकोलस जॉनसन है।

 

यह भी पढ़ें

Patrika Positive News: अस्पताल जाने के लिए नहीं था रास्ता, युवाओं ने बनाई सड़क

बोरिस जॉनसन की यह तीसरी शादी
ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की यह तीसरी शादी है। इससे पहले वे दो शादियां कर चुके है। हालांकि उनका दोनों पत्नियों से तलाक हो गया है। जॉनसन की आखिरी शादी एक वकील मरीना व्हीलर से हुई थी। उनके एक साथ चार बच्चे थे लेकिन सितंबर 2018 में उन्होंने घोषणा की कि वे अलग हो गए हैं। बोरिस जॉनसन ने 2019 में कैरी साइमंड्स को शादी के लिए प्रपोज किया था। उन्होंने कैरी को उस वक्त प्रपोज किया था जब वह मुस्टीक में छुट्टियां मना रहे थे। थोड़े दिनों बाद बोरिस जॉनसन की पार्टी ने इंग्लैंड में चुनावों में जीत दर्ज कर ली और बोरिस जॉनसन ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बन गए।

ट्रेंडिंग वीडियो