scriptसीएम नीतीश कुमार और एक डीएम समेत 14 लोगों पर केस दर्ज, मतदाता सूची में हेराफेरी का आरोप | Case filed against 14 people, including CM Nitish Kumar and a DM, accused of rigging the voter list | Patrika News

सीएम नीतीश कुमार और एक डीएम समेत 14 लोगों पर केस दर्ज, मतदाता सूची में हेराफेरी का आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Feb 24, 2021 08:15:24 am

Submitted by:

Dhirendra

चाकी सोहागपुर मतदाता सूची में दूसरे पंचायत का नाम जोड़ने का आरोप।

मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में सीएम और अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज।
 

nitish kumar

सीएम नीतीश कुमार विधानसभा चुनाव के बाद से लगातार विवादों में बने हैं।

नई दिल्ली। 2020 में विधानसभा चुनाव जीतने के बाद से सीएम नीतीश कुमार लगातार विवादों में बने हुए हैं। अब उन पर मतदाता सूची में हेरफेर का आरोप लगा है। इस मामले में खास बात यह है कि सीएम नीतीश कुमार, मुजफ्फरपुर के डीएम समेत 14 लोगों के खिलाफ केस फाइल हुआ है।
https://twitter.com/AHindinews/status/1364398607944749057?ref_src=twsrc%5Etfw
चाकी सोहागपुर में अन्य पंचायतों के मतदाता का नाम जोड़ने का आरोप

इस बारे में मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में वकील के वकील जयचंद्र प्रसाद साहनी ने बताया कि मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में बिहार के सीएम नीतीश कुमार और जिला मजिस्ट्रेट सहित 14 लोगों के खिलाफ केस फाइल किया है। वकील ने बताया कि चाकी सोहागपुर में मतदाता के रूप में अन्य पंचायत के लोगों के नाम सूचीबद्ध करने के मामले में सीएम समेत 14 लोगों पर केस दर्ज किया गया है।
बता दें कि विधानसभा चुनाव जीतने के बाद से सियासी विवाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पीछा छोड़ने का नाम नहीं ले रहा है। विरोधी दलों के नेता लगतार उन पर आरोप लगा रहे हैं। कभी उन पर भ्रष्टाचार का तो कभी पक्षपात के आरोप लगाए जा रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो