scriptCoronavirus: अनुपम खेर की मां को सताई PM मोदी की सेहत की चिंता, इंस्टा पर शेयर किया भावुक वीडियो | Coronavirus: Anupam Kher's mother worried about Pm Modi's health | Patrika News

Coronavirus: अनुपम खेर की मां को सताई PM मोदी की सेहत की चिंता, इंस्टा पर शेयर किया भावुक वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 26, 2020 04:32:12 pm

Submitted by:

Mohit sharma

भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 660
PM मोदी के समपर्ण को देख अनुपम खेर की मां हो गईं भावुक
अनुपम खेर इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडिया शेयर किया

z.png

,,,,

नई दिल्ली। भारत में कोरोना वायरस ( Coronavirus in india ) के मरीजों की संख्या बढ़कर 660 हो गई है। जबकि 10 लोगों की मौत हो चुकी है।

ऐसा तो तब है जब केंद्र की मोदी सरकार ( Modi Goverment ) और राज्य सरकारें कोरोना ( Coronavirus ) से निपटने में कोई कसर बाकि नहीं छोड़ रही हैं।

इस बीच देश के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ) के समपर्ण को देख बॉलीवुड स्टार अनुपम खेर ( Bollywood star Anupam Kher) की मां भावुक हो गईं हैं।

दरअसल, अनुपम खेर इंस्टाग्राम ( Instagram)
अकाउंट पर एक वीडिया शेयर किया है। इस वीडियो में अनुपम की मां PM मोदी को अपने स्वास्थ्य का ख्याल रखने को कह रही हैं।

कोविड-19: कोरोना के भय के बीच भारतीय सेना मुख्यालय बंद, कर्मचारियों को ‘सोशल डिस्टेन्सिंग’ की सलाह

View this post on Instagram

आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi ji!! देश भर की माताओं की तरह मेरी माँ भी आपको और आपके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित है। कह रही है आप 130 करोड़ से भी ज़्यादा देशवासियों के लिए परेशान है। लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते माँ रुआंसी भी हुई। Please take care. हम सब भी हाथ जोड़ रहे है। 🙏🙏🙏

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

अनुपम खेर ने अपनी इंस्टा पोस्ट में लिखा कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी देश भर की माताओं की तरह मेरी मां भी आपको और आपके स्वास्थ्य को लेकर बहुत चिंतित हैं।

कह रही हैं आप 130 करोड़ से भी ज़्यादा देशवासियों के लिए परेशान है। लेकिन आपका ख़्याल कौन रख रहा है। ये बोलते बोलते मां रुआंसी भी हुई।

कृपया अपना ध्यान रखें। हम सब भी हाथ जोड़ रहे है।

Coronavirus: PM मोदी की देशवासियों को बड़ी सीख, जाने कैसे पढ़ाया ‘सोशल डिस्टेन्सिंग’ का पाठ

a1_1.png

वहीं प्रधानमंत्री की सेहत को लेकर भावुक हुईं अनुपम खेर की मां ने कहा कि मोदी जी आप अपनी सेहत का ध्यान रखें। आप देशवासियों के लिए कितना परेशान हैं, मैं भी आपके और आपके स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान हूं।

क्योंकि हमें नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री कहीं नहीं मिलेगा। ईश्वर उनको सही सलामत रखे। आपको बता दें कि अनुपम खेर की मां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को काफी पसंद करती हैं।

ऐसे में जब देश कोरोना वायरस की वजह से संकट की घड़ी में है, तो उनको प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य की चिंता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो