Delhi : कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 2877 नए मामले सामने आए, 65 लोगों की मौत

  • दिल्ली में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 49,979।
  • दिल्ली में अब तक 21,341 लोगों ने कोरोना को मात दी।
  • महामारी से दिल्ली में अब तक 1,969 लोगों की मौत हो चुकी है।

नई दिल्ली। देशभर में कोरोना वायरस का कहर जारी है। खासकर दिल्ली में कोरोना वायरस का संक्रमण ( Coronavirus Pandemic ) लाख कोशिशों के बावजूद थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को दिल्ली में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में रिकॉर्ड 2877 की बढ़ोतरी हुई। इसने अभी तक के पुराने रिकॉर्ड ( Record ) तोड़ दिए।

25 घंटे में गई 65 लोगों की जान

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ( Health Department ) की ओर से जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक गुरुवार को एक दिन में रिकॉर्ड 2877 नए मामले सामने आए हैं। वहीं, पिछले 24 घंटे में 65 लोगों की जान इस संक्रमण की वजह से गई है।

Rajya Sabha Live : 8 राज्यों की 19 सीटों के लिए आज मतदान, गुजरात, MP और राजस्थान में मुकाबले की उम्मीद

घटाए गए कोरोना टेस्टिंग के दाम

दिल्ली में कोरोना वायरस टेस्टिंग ( Coronavirus Testing ) के दाम घटा दिए गए हैं। यहां कोरोना का टेस्ट कराने के लिए लोगों को अब पहले से आधे पैसे खर्च करने होंगे। दिल्ली सरकार में उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ( Deputy Chief Minister Manish Sisodia ) ने गुरुवार को इसकी घोषणा कर दी। उन्होंने एक ट्वीट कर बताया कि अब दिल्ली में कोविड-19 RT-PCR टेस्ट की कीमत 2400 रुपए कर दी गई है। दिल्ली सरकार ने कोविड RT-PCR टेस्ट की कीमत कुल चार्ज मिलाकर 2400 रुपए करने का फैसला किया है।

Delhi NCR में 2400 रुपए में होगा Corona टेस्ट : अमित शाह

देश में कोरोना वायरस का कहर

बता दें कि देश में पिछले 24 घंटे में COVID-19 के सबसे ज़्यादा 12,881 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 334 लोगों की मौत हुई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक इतने केस सामने आने के बाद देश में अब तक के कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 3,66,946 हो चुकी है। देश में अब तक कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 12,237 हो गई है।

Coronavirus Pandemic Covid-19 in india
Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned