script

देओल परिवार के लिए बड़ी समस्या बना किसान आंदोलन, जानिए कैसे बिगड़ सकता है खेल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2021 10:12:45 pm

Submitted by:

Mohit sharma

कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का धरना प्रदर्शन जारी है
कानूनों के विरोध में किसान संगठनों ने Chakka Jam का भी आह्वान किया

 

देओल परिवार के लिए बड़ी समस्या बना किसान आंदोलन, जानिए कैसे बिगड़ सकता है खेल

देओल परिवार के लिए बड़ी समस्या बना किसान आंदोलन, जानिए कैसे बिगड़ सकता है खेल

नई दिल्ली। कृषि कानूनों के खिलाफ ( Protest Against Agriculture Law ) किसानों का धरना प्रदर्शन जारी है। कानूनों के विरोध में किसान संगठनों ने शनिवार को Chakka Jam का भी आह्वान किया। किसानों और केंद्र सरकार के बीच 11 राउंड की वार्ता भी हो चुकी है, बावजूद इसके समस्या का कोई हल निकलता नजर नहीं आ रहा है। यूं तो किसान आंदोलन ( Farmer Protest ) देश के तमाम लोगों के लिए परेशानी का सबब बना है, लेकिन सबसे ज्यादा समस्या का सामना देओल परिवार ( Deol family ) को करना पड़ सकता है। दरअसल, पंजाब और हरियाणा के राज्यों ने साफ कर दिया है कि इन दोनों राज्यों में देओल परिवार को शूटिंग करने नहीं दी जाएगी। जानकारी के अनुसार किसानों ने देओल परिवार के छोटे बेटे बॉबी देओल की फिल्म लव हॉस्टल की शूटिंग भी रोक दी थी। हालांकि उस समय बॉली सेट पर मौजूद नहीं थे।

Good News: एक रुपया संवार सकता है आपकी बेटी का भविष्य, जानिए सरकार की इस योजना के लाभ

रिवार के तीन-तीन लोग भाजपा आलाकमान के बेहद करीब

दरअसल, देओल परिवार को लेकर किसानों का गुस्सा सातवें आसमान है। किसान देओल परिवार से केवल इसलिए ही नाराज नहीं है कि धर्मेंद्र पंजाब के रहने वाले हैं और एक किसान परिवार से हैं, बल्कि इसलिए है कि इस परिवार के तीन-तीन लोग भाजपा आलाकमान के बेहद करीब हैं। एक ओर जहां धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल भाजपा के सांसद हैं, वहीं उनकी पत्नी हेमा मालिनी भी लोकसभा सदस्य हैं। यहां तक कि धर्मेंद्र भी सांसद रह चुके हैं और भाजपा के प्रति लगाव रखते हैं। ऐसे में किसानों का कहना है कि देओल परिवार न केवल सरकार पर कृषि कानून वापस लेने का दबाव बना पा रह है, बल्कि किसान आंदोलन से भी दूरी बनाए हुए है। यही वजह है कि किसानों ने साफ कह दिया है कि देओल परिवार को शूटिंग नहीं करने देंगे। हालांकि धर्मेंद्र के परिवार की ओर से इसको लेकर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

आपको भी मिल सकता है 5 करोड़ रुपए तक का इनाम, बस कराना होगा यह छोटा सा काम

सनी देओल पहले से ही विवादित

आपको बता दें कि किसान आंदोलन को लेकर सनी देओल पहले से ही विवादित बने हुए हैं, जबकि हेमा मालिनी के बयान को लेकर भी किसानों में खासी नाराजगी है। रिहाना के ट्वीट पर हेमा मालिनी का तंज भी किसानों को नागवार गुजरा था। अब चूंकि देओल परिवार की दो फिल्मों की शूटिंग पंबाज में होनी है तो उनके प्रोजेक्ट खटाई में जाते नजर आ रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो