scriptदिल्ली में हवलदार का शव रेल पटरी पर मिला, एक इंस्पेक्टर की मौत | Havildar's dead body found on rail track in Delhi | Patrika News

दिल्ली में हवलदार का शव रेल पटरी पर मिला, एक इंस्पेक्टर की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 03, 2020 10:39:24 am

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

पुलिस ने हवलदार मौत मामले की जांच शुरू की
ट्रैफिक कंट्रोल रूम में ड्यूटी देते थे हवलदार योगेंद्र
मरने वाले इंस्पेक्टर योगगेश एयरपोर्ट पर तैनात थे

crime_blur.jpg
दिल्ली पुलिस ने बीते 24 घंटे में अलग-अलग घटनाओं में अपने दो जांबाज खो दिए। एक हवलदार का शव रेलवे लाइन पर मिला, जबकि एक इंस्पेक्टर की मौत की सूचना अस्पताल वालों ने पुलिस को दी। इंस्पेक्टर की मौत में फिलहाल कोई संदिग्ध बात सामने नहीं आई है लेकिन हवलदार की मौत को संदिग्ध मानकर पुलिस जांच कर रही है। हवलदार का नाम योगेंद्र माथुर और इंस्पेक्टर का नाम योगेश कुमार बताया गया है। योगेश कुमार को अस्पताल पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया।
जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के बाहर फिर चली गोली, फरार हुए दोनों संदिग्ध

हवलदार की जेब से कार की चाबी मिली

दिल्ली रेलवे पुलिस के उपायुक्त हरेंद्र सिंह के मुताबिक- “रेलवे पुलिस को रविवार सुबह मुंडका इलाके में रेलवे ट्रैक पर एक पुलिसकर्मी का शव होने की सूचना मिली। शव की पहचान हवलदार योगेंद्र माथुर के रूप में हुई। योगेंद्र की जेब से कार की चाबी बरामद हुई।”
ट्रैफिक कंट्रोल रूम में तैनात थे

डीसीपी के अनुसार- “योगेंद्र (29) की पहचान उनकी जेब से बरामद कागजात के आधार पर हुई। योगेंद्र कराला के रहने वाले थे। वह इन दिनों दिल्ली पुलिस ट्रैफिक कंट्रोल रूम में तैनात थे। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। छानबीन में पता चला है कि लंबे चिकित्सकीय अवकाश से लौटे योगेंद्र माथुर ने दो दिन पहले ही ड्यूटी जॉइन की थी। योगेंद्र माथुर रात की ड्यूटी कर रविवार सुबह वापस जा रहे थे। उनके परिवार में पत्नी और दो साल का एक पुत्र है।”
डीएसपी मामले में एनआईए की कश्मीर में कई स्थानों पर छापेमारी

इस्पेक्टर क मौत

दूसरे मामले में दिल्ली पुलिस ने अपने एक बहादुर इंस्पेक्टर को खो दिया। घटनाक्रम के मुताबिक, शनिवार रात 8.11 बजे वेंकटेश्वर अस्पताल से पुलिस को एक इंस्पेक्टर को गंभीर हालत में लाए जाने की सूचना मिली। इसके बाद थाना द्वारका नॉर्थ पुलिस अस्पताल पहुंच गई जहां उसे पता चला कि इंस्पेक्टर योगेश कुमार जब अस्पताल पहुंचे, तब तक उनकी मृत्यु हो चुकी थी।
एयरपोर्ट पर तैनात थे इंस्पेक्टर योगेश

द्वारका नार्थ थाना पुलिस के मुताबिक- “इंस्पेक्टर योगेश कुमार इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर तैनात थे। सेक्टर-19 द्वारका में रहते थे। इन दिनों वे खान मार्केट स्थित एसआईटी में डेपुटेशन पर तैनात थे। इंस्पेक्टर योगेश कुमार की मौत प्रथमदृष्टया आकस्मिक लग रही है। प्राथमिक जांच में कुछ संदिग्ध नहीं पाया गया है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो