हैदराबाद धमाका: 11 साल पहले पुलिस ने किए थे 19 बम डिफ्यूज, 2 में हो गया था ब्लास्ट

हैदराबाद धमाका: 11 साल पहले पुलिस ने किए थे 19 बम डिफ्यूज, 2 में हो गया था ब्लास्ट

धमाके में 44 लोगों की जान गई थी।

नई दिल्ली। आज से करीब ग्यारह साल पहले हैदराबाद में दो धमाके हुए। इन धमाके में आज कोर्ट ने अपना फैसला सुना दिया है। अदालत ने दो लोगों को दोषी करार दिया है, जबकि दो लोगों को बरी कर दिया है। इन धमाकों को 44 लोगों की मौत हो गई थी

हैदराबाद 2007 बम धमाका मामला: 11 साल बाद आए फैसले में दो दोषी करार, दो आरोपी बरी

हुए थे दो धमाके

हैदराबाद में आम दिनों की तरह 25 अगस्त को भी चहल-पहल थी। लोग अपनी-अपनी दुनिया में मस्त थे, लेकिन इन लोगों को नहीं पता था कि उनकी दुनिया आज उजड़ने वाली है। मशहूर गोकुल चाट की दुकान पर रोज की तरह भीड़ थी, भगवान बुद्ध को समर्पित लुंबिनी पार्क के लेजर ऑडिटोरियम भी लोगों से खचाखच भरा हुआ था। वक्त 7 बजकर 30 मिनट रहा होगा। तभी एक के बाद एक दो धमाके होते हैं। गोकुल चाट और लुंबिनी पार्क में। धमाके से सभी के आखों के आगे अंधेरा छा जाता है। चीख पुकार का वो शोर उठता है कि जिसकी आवाज पूरे देश में गूंजती है। इन धमाकों के बाद हैदराबाद समेत पूरे भारत में हड़कंप मच गया।

Prev Page 1 of 2 Next
खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned