जम्मू-कश्मीर: जैश-ए-मोहम्मद के 4 संदिग्ध गिरफ्तार, बड़े आतंकी हमले की रच रहे थे साजिश

  • जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के चार आतंकी गिरफ्तार
  • विदेश स्थित आतंकियों से करते थे बात
  • बड़े आतंकी हमले को देने वाले थे अंजाम

नई दिल्ली। दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में पुलिस ने आतंकी घटना में संलिप्त आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के चार सहयोगियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस बारे में मंगलवार को यह जानकारी दी।

यह भी पढ़ें-Big Breaking: भूकंप से दहला देश का ये बड़ा हिस्सा....कई लोगों की गई ...अभी भी खतरा मंडराया..कभी भी..

पुलवामा विस्फोट की जांच के दौरान पुलिस ने एक व्यक्ति शारिक अहमद की संलिप्तता पाई थी। अहमद लगातार विदेश स्थित आतंकियों से बात कर रहा था और क्षेत्र आतंकी हमले की योजना बना रहा था।

जानकारी के मुताबिक अहमद ने अपने तीन आतंकवादी सहयोगियों की मदद से हमले की साजिश रची। जिसके बाद पुलवामा के अरहाल क्षेत्र में आतंकी हमले को अंजाम दिया। तीनों आतंकवादियों की पहचान आकिब अहमद, आदिल अहमद और ओवैस अहमद के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें-महाराष्ट्र को लेकर कुमारस्वामी का बड़ा बयान, कहा-कांग्रेस शिवसेना के बदले BJP का समर्थन करें

इस मामले में जांच से खुलासा हुआ कि चारों आतंकवादियों का संबंध जेईएम से है। चारों ने क्षेत्र में हमले की साजिश रचने और इसे अंजाम तक पहुंचाने में सक्रिय भूमिका निभाई। आतंकवादियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।

Show More
Shivani Singh Content Writing
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned