जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया

जम्मू कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया

  • Jammu Kashmir के Shopian में मुठभेड़
  • Narwani इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खबर
  • सुरक्षा बलों ने मार गिराया ेक आतंकी

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर ( Jammu Kashmir ) के शोपियां जिले में शुक्रवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। नरवानी इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके सर्च ऑपरेशन शुरु किया था। खुद को घिरता देख आतंकियों ने गोली चलानी शुरु कर दी। सुरक्षाबल के जवान भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर

Shopian encounter में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है।आतंकी के शव के पास से हथियार और गोला बारुद बरामद हुआ है। मारे गए आतंकी के शिनाख्त की जा रही है।फिलहाल दोनों ओर से फायरिंग बंद हो गई है और सर्च ऑपरेशन जारी है।

राहुल गांधी की तरह तेजस्वी यादव से भी हुई इस्तीफे की मांग, आरजेडी ने किया खारिज

अमरनाथ यात्रा को लेकर सेना चौकस

अमरनाथ यात्रा को लेकर सुरक्षाबल चौकस हैं। आतंकी भी इस दौरान शांति व्यवस्था और अमरनाथ यात्रा ( Amarnath yatra ) में खलल डालने की कोशिश कर रहे हैं।

प्रशासन ने एहतियातन शोपियां में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।

कांग्रेस विधायक नितेश राणे गिरफ्तार, इंजीनियर से की थी मारपीट और डलवाया था कीचड़

बड़गाम में मारा गया एक आतंकी

इससे पहले 30 जून को बड़गाम जिले में सुरक्षा बलों ने एक आतंकी को मार गिराया था। चादूरा क्षेत्र के बुगम गांव में तलाशी और घेराबंदी अभियान चला रहे सुरक्षा बलों पर आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई थी।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned