scriptजम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों की फायरिंग, एक मजदूर को गोली लगी | Jammu Kashmir : Terrorists firing in Sopore, a worker was injured | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: सोपोर में आतंकियों की फायरिंग, एक मजदूर को गोली लगी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2019 07:56:28 am

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

धारा 370 हटाने के बाद से बौखलाया हुआ है पाकिस्तान
सीमा पर बार-बार कर रहा है सीजफायर का उल्लंघन

jammu_sopore.jpg
जम्मू-कश्मीर के सोपोर से बड़ी खबर है। सोपोर में आतंकियों ने फिर फायरिंग की है। इसमें एक मजदूर घायल हो गया है। जानकारी के अनुसार- आतंकियों ने मजदूर को गोली मार दी है। जिससे वे जख्मी हो गया है। मजदूर बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है।
बता दें, जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान पूरी तरह बौखलाया हुआ है। वे बार-बार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है। हालांकि भारतीय सेना पाकिस्तान की नापाक हरकतों का मुंहतोड़ जवाब दे रही है। इसके बावजूद वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है।
कुमारी शैलजा बनी हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष, अशोक तंवर की हुई छुट्टी

इससे पहले मंगलवार को पाकिस्तान ने पल्लांवाला में फायरिंग की थी। इस दौरान आतंकियों ने रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया था। इससे इलाके में दहशत थी। लोग घरों में दुबक गए थे। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।
इससे पहले सोमवार को भी पाकिस्तान की ओर से पलांवाला सेक्टर में एलओसी पर गोलाबारी की गई थी। एक मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि पाकिस्तान की इस हरकत का जवाब देते हुए भारतीय सेना ने उसकी एक पोस्ट तबाह कर दी थी। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।
जानकारी के अनुसार, पाकिस्तानी सेना ने पलांवाला सेक्टर के बरडोह क्षेत्र में सोमवार को दोपहर 12 बजे से दोपहर पौने एक बजे तक फायरिंग की थी। इसमें भी कोई जानी नुकसान नहीं हुआ था, लेकिन क्षेत्रवासियों में दहशत का माहौल था।
डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी पर बोले राहुल गांधी- सरकार विरोधियों को निशाना बना रही

गौर हो, इससे पहले शुक्रवार को भी आतंकियों ने पल्लांवाला सेक्टर में पाकिस्तान ने बरडोह गांव में गोलाबारी की थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान बड़े हथियारों का इस्तेमाल किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो