scriptबर्फबारी और लैंडस्लाइड के कारण जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे बंद, ट्रक फंसे | Jammu-Srinagar National Highway closed due to snowfall and landslide | Patrika News

बर्फबारी और लैंडस्लाइड के कारण जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाइवे बंद, ट्रक फंसे

Published: Jan 05, 2021 01:41:24 pm

Submitted by:

Saurabh Sharma

बर्फबारी और लैंडस्लाइड की वजह जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद कर दिया गया है। राजमार्ग बंद होने के कारण ट्रैफिक जाम में बड़ी संख्या में ट्रक फंसे हुए हैं।

Jammu-Srinagar National Highway closed due to snowfall and landslide

Jammu-Srinagar National Highway closed due to snowfall and landslide

जम्मू-कश्मीर। बीते कुछ दिनों से जम्मू-श्रीनगर में बर्फबारी देखने को मिल रही है। जिसकी वजह से लैंडस्लाइड भी देखने को मिल रहे हैं। उसी वजह से आने जाने के रास्तों पर अवरुद्घ पैदा हो गए हैं। ताजा जानकारी के अनुसार बर्फबारी और लैंडस्लाइड की वजह जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग बंद कर दिया गया है। राजमार्ग बंद होने के कारण ट्रैफिक जाम में बड़ी संख्या में ट्रक फंसे हुए हैं। एक वाहन चालक ने बताया कि मुझे यहां 5 दिन हो गए हैं। यहां खाने-पाने की बहुत दिक्कत हो रही है।

 

https://twitter.com/AHindinews/status/1346357920590532611?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं दूसरी ओर स्थानीय मौसम विभाग के अधिकारियों का कहना है कि आने वाले 24 घंटों में भारी बर्फबारी होने की संभावना है। जिसकी वजह से समस्या में और भी बढ़ावा होने वाला है। यानी राष्ट्रीय राजमार्ग को आने वाले दिनों में भी बंद रखा जा सकता है। जिसकी वजह से ट्रकों और दूसरे वाहनों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो