scriptजेएनयू हिंसा: आरोपी छात्रों को क्राइम ब्रांच ने किया तलब | JNU violence: Crime branch summoned accused students | Patrika News

जेएनयू हिंसा: आरोपी छात्रों को क्राइम ब्रांच ने किया तलब

locationनई दिल्लीPublished: Jan 12, 2020 04:57:44 pm

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

आरोपियों में छात्राएं भी शामिल
पूछताछ की जगह छात्राएं तय करेंगी
13 जनवरी को क्राइम ब्रांच में पेश होने को कहा

jnu_violence.jpg
जेएनयू में 5 जनवरी को हुई हिंसा के मामले में दिल्‍ली पुलिस ने 9 छात्रों का फोटो सार्वजनिक करके उन्‍हें हिंसा का आरोपी बताया था। अब पुलिस ने कार्रवाई तेज कर दी है। पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सभी आरोपियों को नोटिस जारी करके पूछताछ के लिए तलब किया है। आरोपी छात्रों को 13 जनवरी, सोमवार को कमला मार्केट स्थित क्राइम ब्रांच के एसआईटी दफ्तर में पेश होने को कहा गया है।
पीएम मोदी बोले- बैलूर मठ आना मेरे लिए घर आने जैसा, सीएए पर भी दोहराई बातें

आरोपियों में छात्राएं भी शामिल

खबरों के अनुसार- सबसे जेएनयू हिंसा ममाले में पूछताछ की जाएगी। बता दें कि जेएनयू में 5 जनवरी को कुछ नकाबपोशों ने छात्रों पर हमला कर दिया था। इसमें कई छात्र-छात्राएं घायल हुए थे। नौ आरोपी छात्रों में छात्राएं भी शामिल हैं। दिल्‍ली पुलिस ने उन्‍हें भी नोटिस जारी किया है।
जेएनयू छात्र शीतकालीन सत्र की फीस भरेंगे, छात्रावास शुल्क नहीं देंगे

पूछताछ का स्थाान छात्राएं की मर्जी पर

पुलिस ने छात्राओं से खुद ही पूछताछ का समय और जगह तय करने को कहा है। ऐसा इसलिए कहा गया है, ताकि वे बिना किसी परेशानी के समय पर आकर पूछताछ में शामिल हो पाएं। पुलिस के अनुसार- पूछताछ के लिए पेश ना होने वाले छात्रों को दोबारा से नोटिस जारी कर तलब किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो