scriptJP Nadda के निशाने पर राहुल, बोले- उनको Corona जैसे विषयों की बुनियादी समझ नहीं | JP Nadda Said Rahul Gandhi has no basic understanding of topics like coronavirus | Patrika News

JP Nadda के निशाने पर राहुल, बोले- उनको Corona जैसे विषयों की बुनियादी समझ नहीं

locationनई दिल्लीPublished: May 30, 2020 07:15:19 pm

Submitted by:

Mohit sharma

BJP के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) पर निशाना साधा
JP Nadda ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को Corona जैसे विषयों की समझ नहीं

u.jpg

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ( BJP ) के अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ( JP Nadda ) ने राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) पर निशाना साधा है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को कोरोना वायरस ( coronavirus ) जैसे विषयों की बुनियादी समझ नहीं है।

उन्होंने यह भी कहा कि राहुल गांधी ने ऐसे विषयों का समुचित अध्ययन भी नहीं किया है। यही वजह है कि वह लोगों को भ्रमित करने वाले बयान देते रहते हैं।

मोदी सरकार ( Modi Goverment 2.0 ) के दूसरे कार्यकाल की पहली वर्षगांठ पर वीडियो कॉन्फ्रेंस में बोल रहे जेपी नड्डा ने इस दौरान कांग्रेस ( Congress ) पर जमकर भड़ास निकाली।

PM CARES Fund से जुड़ी आरटीआई पर पीएमओ का जवाब’ यह ‘पब्लिक अथॉरिटी’ नहीं

rahul gandhi

इस दौरान एक सवाल के जवाब में नड्डा ने कहा कि इन सब मामलों की पर्याप्त समझ न होने की वजह से राहुल गांधी न तो लोगों को बजाए ठीक से समझा पाने के भ्रमित बयानबाजी करते हैं।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि कभी राहुल गांधी कहते हैं लॉकडाउन लगाने में देरी क्यों कि, कभी कहते हैं कि लॉकडाउन कोरोना वायरस से लड़ने का सही तरीका नहीं।

नड़्डा ने राहुल गांधी पर राजनीति के लिए जल्दी-जल्दी बयान बदलने का भी आरोप लगाया।

मोदी सरकार 2.0 पर जेपी नड्डा का फेसबुक लाइव, कहा— देश को पीएम में भरोसा

k_1.png

लॉकडाउन 5.0 हुआ लागू तो पर्यटन और हॉस्पिटैलिटी सेक्टर को मिलेगी छूट! राज्यों ने भेजे ये सुझाव

यही नहीं नड्डा ने यह भी कहा कि चूंकि राहुल गांधी एक राजनीतिक पार्टी के लीडर हैं, ऐसे में वह कुछ भी बोल सकते हैं। वैसे भी कांग्रेस पार्टी का हर मामलों में राजनीति करने का पुराना इतिहास रहा है। भाजपा ने अध्यक्ष राहुल गांधी के बयानों को राजनीति से प्रेरित बताया है।

जेपी नड्डा ने कहा कि लॉकडाउन के समय भारत की कोरोना टेस्ट की क्षमता सिर्फ 10,000 टेस्ट प्रतिदिन थी और आज ये क्षमता 1.60 लाख टेस्ट प्रतिदिन है। आज देश में करीब 4.50 लाख पीपीई किट्स प्रतिदिन देश में बन रहे हैं। करीब 58,000 वेंटिलेटर्स देश में बन रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो