scriptकेजरीवाल सरकार ने जारी किया अलर्ट, अब दिल्ली में एंट्री के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट जरूरी | Kejriwal government issued alert, Now corona negative report necessary for entry in Delhi | Patrika News
विविध भारत

केजरीवाल सरकार ने जारी किया अलर्ट, अब दिल्ली में एंट्री के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट जरूरी

दिल्ली आपदा प्रबंधन विभाग ने जारी किया आदेश।
पांच राज्यों के लोगों के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य।

नई दिल्लीFeb 24, 2021 / 09:33 am

Dhirendra

arvind kejriwal

मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, केरल, छत्तीसगढ़ और पंजाब के लोगों के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य।

नई दिल्ली। देश के पांच राज्यों में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी बए़ोतरी का संकेत मिलने के बाद कई राज्य सरकारों ने सख्त कदम उठाने शुरू कर दिए हैं। कोरोना संक्रमण के नए दौर को ध्यान में रखते हुए दिल्ली आपदा प्रबंधन विभाग ने मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, केरल, छत्तीसगढ़ और पंजाब से दिल्ली में एंट्री करने वालों के लिए अब आरटी-पीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट दिखाना अनिवार्य होगा।
शुक्रवार आधी रात से आदेश होगा लागू

दिल्ली सरकार की ओर से जारी आदेश 26 फरवरी यानी शुक्रवार आधी रात से लागू हो जाएगा। यह आदेश 15 मार्च दोपहर 12 बजे तक लागू रहेगा।
72 घंटे से ज्यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए रिपोर्ट

आपको बता दें कि इन पांच राज्यों से दिल्ली आने वाले हर व्यक्ति की रिपोर्ट 72 घंटे से ज्‍यादा पुरानी नहीं होनी चाहिए। यानी आप अगर इन राज्यों से दिल्ली में आ रहे हैं तो हर हालत में आपकी रिपोर्ट निगेटिव होनी चाहिए। अगर आपके पास 72 घंटे से पहले की निगेटिव रिपोर्ट है तो भी आपकी एंट्री दिल्ली में नहीं होगी या फिर क्वारंटीन किया जा सकता है।

Home / Miscellenous India / केजरीवाल सरकार ने जारी किया अलर्ट, अब दिल्ली में एंट्री के लिए कोरोना निगेटिव रिपोर्ट जरूरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो