script#MeToo: सिंगर का अनु मलिक पर भी आरोप, काम देने की एवज में महिला गायक का किया था शोषण | #MeToo: Famous singer Anu Malik accused of sexually assaulting | Patrika News

#MeToo: सिंगर का अनु मलिक पर भी आरोप, काम देने की एवज में महिला गायक का किया था शोषण

Published: Oct 17, 2018 08:41:34 pm

Submitted by:

Mohit sharma

नाना पाटेकर, आलोक नाथ, सुभाष घई व साजिद खान के बाद अब म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक भी #MeToo के लपेटे में आ गए हैं।

news

#MeToo: मशहूर सिंगर का अनु मलिक पर आरोप, काम देने की एवज में महिला गायक का किया था शोषण

नई दिल्ली। नाना पाटेकर, आलोक नाथ, सुभाष घई व साजिद खान के बाद अब म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक भी #MeToo के लपेटे में आ गए हैं। मशहूर प्लेबैक सिंगर श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। श्वेता का आरोप है कि जब वे 15 साल की थीं तब अनु मलिक ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनका यौन शोषण किया था। श्वेता ने ट्विटर के माध्यम से अपनी आपबीती बयां करते हुए कहा कि उसके साथ यह घटना साल 2000 में तब घटी जब वह फिल्म मोहब्बतें में बतौर लीड सिंगर लॉन्च हुई थी। श्वेता के अनुसार उस समय अनु मलिक के तत्कालीन मैनेजर मुस्तफा ने उनको फोन कर अंधेरी के एंपायर स्टूडियो में बुलाया था।

श्वेता के अनुसार जब वह अपनी मां के साथ स्टूडियो पहुंचे तो उस समय अनु मलिक फिल्म आवारा पागल दीवाना के लिए शान और सुनिधि के साथ ग्रुप सॉन्ग की रिकॉर्डिंग में व्यस्त थे। इसके बाद अनु मलिक ने श्वेता से कहा कि वह उसे सुनिधि और शान के साथ काम करने का मौका देंगे, लेकिन इसके लिए उसने किस करना होगा। श्वेता के अनुसार यह बात सुनकर वह पूरी तरह से हिल गई थी। महिला सिंगर ने बताया कि उस समय वह केवल 15 साल की थी और अनु मलिक को अंकल कहती थी। उनके परिवार का अनु मलिक से सालों पुराना संबंध था। अनु उसके पिता को भाई कहकर संबोधित करते थे। श्वेता ने बताया कि समय उसके जीवन का सबसे खराब समय था, जिसके बाद वह काफी तनाव में आ गई थी।

#MeToo में फंसे फिल्म निर्माता साजिद खान, बिकिनी फोटोज़ की करते थे डिमांड

आपको बता दें कि भारत में सोशल मीडिया पर यौन उत्पीड़न के खिलाफ #MeToo कैंपेन चल रहा है। इस कैंपेन के चलते बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के साथ ही राजनीतिक शख्सियतों पर भी यौन उत्पीड़न का के गंभीर आरोप लग चुके हैं। यहां तक कि मोदी सरकार में विदेश राज्य मंत्री व वरिष्ठ पत्रकार एमजे अकबर को ऐसे ही कई आरोपों के चलते अपने पद से इस्तीफा देना पड़ गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो