#MeToo: सिंगर का अनु मलिक पर भी आरोप, काम देने की एवज में महिला गायक का किया था शोषण

#MeToo: सिंगर का अनु मलिक पर भी आरोप, काम देने की एवज में महिला गायक का किया था शोषण

नाना पाटेकर, आलोक नाथ, सुभाष घई व साजिद खान के बाद अब म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक भी #MeToo के लपेटे में आ गए हैं।

नई दिल्ली। नाना पाटेकर, आलोक नाथ, सुभाष घई व साजिद खान के बाद अब म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक भी #MeToo के लपेटे में आ गए हैं। मशहूर प्लेबैक सिंगर श्वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। श्वेता का आरोप है कि जब वे 15 साल की थीं तब अनु मलिक ने रिकॉर्डिंग स्टूडियो में उनका यौन शोषण किया था। श्वेता ने ट्विटर के माध्यम से अपनी आपबीती बयां करते हुए कहा कि उसके साथ यह घटना साल 2000 में तब घटी जब वह फिल्म मोहब्बतें में बतौर लीड सिंगर लॉन्च हुई थी। श्वेता के अनुसार उस समय अनु मलिक के तत्कालीन मैनेजर मुस्तफा ने उनको फोन कर अंधेरी के एंपायर स्टूडियो में बुलाया था।

क्रिकेटर मोहम्‍मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने थामा कांग्रेस का हाथ, मुंबई से शुरू की सियासी पारी

 

यूपीए तक पहुंची MeToo की आंच, महिला रिपोर्टर ने लगाया पूर्व केंद्रीय मंत्री पर यौन उत्पीड़न का आरोप

श्वेता के अनुसार जब वह अपनी मां के साथ स्टूडियो पहुंचे तो उस समय अनु मलिक फिल्म आवारा पागल दीवाना के लिए शान और सुनिधि के साथ ग्रुप सॉन्ग की रिकॉर्डिंग में व्यस्त थे। इसके बाद अनु मलिक ने श्वेता से कहा कि वह उसे सुनिधि और शान के साथ काम करने का मौका देंगे, लेकिन इसके लिए उसने किस करना होगा। श्वेता के अनुसार यह बात सुनकर वह पूरी तरह से हिल गई थी। महिला सिंगर ने बताया कि उस समय वह केवल 15 साल की थी और अनु मलिक को अंकल कहती थी। उनके परिवार का अनु मलिक से सालों पुराना संबंध था। अनु उसके पिता को भाई कहकर संबोधित करते थे। श्वेता ने बताया कि समय उसके जीवन का सबसे खराब समय था, जिसके बाद वह काफी तनाव में आ गई थी।

#MeToo में फंसे फिल्म निर्माता साजिद खान, बिकिनी फोटोज़ की करते थे डिमांड

आपको बता दें कि भारत में सोशल मीडिया पर यौन उत्पीड़न के खिलाफ #MeToo कैंपेन चल रहा है। इस कैंपेन के चलते बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों के साथ ही राजनीतिक शख्सियतों पर भी यौन उत्पीड़न का के गंभीर आरोप लग चुके हैं। यहां तक कि मोदी सरकार में विदेश राज्य मंत्री व वरिष्ठ पत्रकार एमजे अकबर को ऐसे ही कई आरोपों के चलते अपने पद से इस्तीफा देना पड़ गया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned