17 मार्च की बड़ी खबरें, जिन पर दिनभर रहेगी सबकी नजर

Highlights.
- प्रधानमंत्री मोदी आज राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग दोपहर 12 बजे करेंगे बैठक
- अमित शाह और ममता बनर्जी की बंगाल में चुनावी सभाएं, भाजपा नेताओं की दिल्ली में बैठक
- दिल्ली में आज से शुरू हो रहा शूटिंग का वल्र्ड कप, 20 देशों के खिलाड़ी हो रहे शामिल

 

नई दिल्ली।

आज यानी 17 मार्च दिन बुधवार की कुछ ऐसी प्रमुख खबरें, जिन पर सबकी नजर रहेगी। तो शुरू करते हैं पहली खबर से-

प्रधानमंत्री मोदी मुख्यमंत्रियों के साथ करेंगे बैठक
कोरोना संक्रमण के एक बार फिर बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुधवार को राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। यह बैठक वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए दोपहर करीब 12 बजे होगी और इसमें कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर भी बातचीत होने के आसार हैं। बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण में फिर से तेजी आई है। वहीं, देश में टीकाकरण अभियान शुरू होने के बाद पहली बार प्रधानमंत्री सभी मुख्यमंत्रियों संग एक साथ बैठक कर रहे हैं।

यह भी पढ़े:- क्या आप जानते हैं बंगाल में कितने मौजूदा विधायकों पर आपराधिक केस दर्ज हैं, पढि़ए उनसे जुड़ी और भी जानकारियां

बंगाल के नेताओं संग भाजपा की बैठक आज दिल्ली में
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) में टिकट बंटवारे को लेकर नेताओं में झगड़ा शुरू हो गया है। वोटिंग से ठीक पहले बनी ऐसी स्थिति को पार्टी ने गंभीरता से लिया है। इसी क्रम में आलाकमान ने राज्य के बड़े नेताओं को मंगलवार देर शाम को दिल्ली बुलवाया। इन नेताओं में दिलीप घोष और मुकुल रॉय जैसे प्रमुख नाम भी शामिल हैं। आज बुधवार को इन नेताओं संग दिल्ली में बैठक होगी, जिसमें स्थिति की समीक्षा की जाएगी।

अमित शाह और ममता की चुनावी सभाएं
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बंगाल में आज चुनावी जनसभा है, जबकि राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी आज झाडग़्राम में एक रैली को संबोधित करेंगी।

यह भी पढ़े:- टीएमसी को ममता और भाजपा को मोदी से उम्मीद, प्रधानमंत्री की 18 मार्च से फिर शुरू हो रही रैलियां

शूटिंग वर्ल्ड कप का आगाज आज से
राजधानी दिल्ली में आज से शूटिंग वर्ल्ड कप की शुरूआत हो रही है। दिल्ली के डॉ. कर्णी सिंह शूटिंग रेंज पर यह प्रतियोगिता 28 मार्च तक होगी। शूटिंग के इस वर्ल्ड कप में 20 देशों के खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं।

Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned