scriptएंटीलिया केस में आया नया मोड़, एक और लाश मिलने से मचा हड़कंप | Mukesh Ambani Antilia Case Police found another dead body from reti bunder Mumbra | Patrika News

एंटीलिया केस में आया नया मोड़, एक और लाश मिलने से मचा हड़कंप

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2021 12:47:47 pm

एंटीलिया मामला- पुलिस को उस जगह से मिला एक और शव, जहां से मिली थी मनसुख हिरेन की लाश

Antilia Case

मुंब्रा में जहां से मिला था मनसुख हिरेन का शव वहीं से मिली एक ओर लाश

नई दिल्ली। मुकेश अंबानी ( Mukesh Ambani ) के घर के बाहर मिली संदिग्ध कार का मामला लगातार उलझता जा रहा है। राष्ट्रीय सुरक्षा जांच एजेंसी जहां इसकी गुत्थी को सुलझाने में जुटी वहीं रोजाना नया मोड़ इसकी दिशा को बदल देता है।
इसी कड़ी में अब एक और शव मिलने से हड़कंप मच गया है। दरअसल ये शव उस जगह से मिला है, जहां से मनसुख हिरेन का शव मिला था। लाश मिलने के बाद हड़कंप मच गया।
यह भी पढ़ेंः अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर फिर रुकी संदिग्ध कार, फिर एक शख्स निकला बाहर और हुआ फरार, हर कोई सिर्फ देखता रहा, जानिए क्या है पूरा मामला

https://twitter.com/ANI/status/1373152767234084868?ref_src=twsrc%5Etfw
अंबानी के एंटीलिया के बाहर से मिली कार के कथित मालिक मनसुख हिरेन के मौत मामले में नया मोड़ सामने आया है। मुंब्रा के रेती बंदर इलाके से एक शव बरामद हुआ है। चौंकाने वाले बात यह है कि यह वही जगह है, जहां से कुछ दिनों पहले मनसुख हिरेन का शव मिला था।
आपको बता दें कि 5 मार्च को स्कॉर्पियो के कथित मालिक मनसुख हिरेन का शव बरामद किया गया था। जबकि कुछ दिन पहले ही मनसुख ने इस गाड़ी के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।
उधर मुंब्रा के रेती बंदर इलाके में शव मिलने से हड़कंप मच गया है। जिस शख्स का शव मिला है उसकी पहचान 48 वर्षीय सलीम अब्दुल के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि ये शख्स इसी इलाके का रहने वाला है।
इस शव को मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया है। हालांकि अब तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि सलीम अब्दुल के शव का मनसुख हत्या मामले से कोई संबंध है या नहीं।
यह भी पढ़ेँः Assam Assembly Elections 2021: देखिए पीएम मोदी के स्वागत के लिए कैसे सजा छाबुआ

एटीएस कर रही जांच
आपको बता दें कि मनसुख हत्या मामले की जांच महाराष्ट्र का आतंकवाद निरोधी दस्ता यानी एटीएस कर रही है। जांच के दौरान अब तक सचिन वाजे समेत 25 लोगों से अब तक पूछताछ की जा चुकी है। इन सभी के बयान भी दर्ज कर लिए गए हैं।
वहीं मनसुख हिरेन की पत्नी ने पति की हत्या मामले में सचिन वाजे के शामिल होने आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मुंब्रा से से मिले सलीम अब्दुल के शव की जानकारी खंगालने में जुटी है। इस शव के तार भी इस केस से जुड़े मिले तो ये मामला और उलझ सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो