scriptतमिलनाडु में पीएम मोदी का भक्त: मंदिर बनाया, करता है पूजा | PM Modi devotee in Tamilnadu build temple also | Patrika News

तमिलनाडु में पीएम मोदी का भक्त: मंदिर बनाया, करता है पूजा

locationनई दिल्लीPublished: Dec 27, 2019 10:55:26 am

तमिलनाडु में है Pm Modi का भक्त
पेशे से किसान ने बनाया है पीएम मोदी का मंदिर
रोज करता है पूजा और आरती

Narendra Modi Temple

पीएम मोदी का मंदिर बनाकर पूजा करते तमिलवनाडु के किसान पी. शंकर

नई दिल्ली। बीजेपी ( BJP ) के फायरब्रांड नेताओं में शुमार पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के फॉलोवर्स ना सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में तेजी से बढ़ रहे हैं। पीएम मोदी के चाहने वालों का आलम यह है कि लोग अब उनकी पूजा तक करने लगे हैं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला है देश के दक्षिण राज्य तमिलनाडु ( Tamilnadu ) में।
जी हां तमिलनाडु के एक किसान ( Farmer ) ने अपने खेत में पीएम नरेंद्र मोदी का मंदिर ( narendra modi temple ) बनवाया है और कहा कि वह प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि जैसी कल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित हैं और उसे इसका फायदा उनको मिल रहा है।
मौसम ने ली जबरदस्त करवट, जम्मू-कश्मीर में जमीं डल झील

पीएम मोदी की करते हैं आरती
तमिलनाडु के पी शंकर नाम के इस किसान ने यहां से करीब 63 किलोमीटर दूर इराकुड़ी गांव में पिछले सप्ताह मंदिर का उद्घाटन किया। यही नहीं हर दिन शंकर पीएम मोदी की आरती भी करते हैं।
ऐसे मंदिर को सजाया
शंकर ने मंदिर को बकायदा सजाया भी है। यह मंदिर आठ गुना आठ फीट का है और इसकी फर्श पर टाइल लगी हुई हैं। लोगों के स्वागत के लिए परंपरागत रंगोली भी बनाई गई है।
1.2 लाख रुपए में बना मंदिर
मंदिर की लागत करीब 1.2 लाख रुपए है और इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक मूर्त लगी है। मोदी की मूर्ति के दोनों तरफ परंपरागत दीप जलाए गए हैं। उनके माथे पर तिलक लगा है और मूर्त में प्रधानमंत्री गुलाबी कुर्ते और नीले शॉल में दिख रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो