scriptVideo बॉलीवुड के सितारों से सजा प्रफुल्ल पटेल की बेटी रिसेप्शन | Praful Patels daughters reception turns into glitzy affair | Patrika News
विविध भारत

Video बॉलीवुड के सितारों से सजा प्रफुल्ल पटेल की बेटी रिसेप्शन

कांग्रेस नेता प्रफुल्ल पटेल की बेटी के रिसेप्शन में राजनीति से लेकर उद्योग और फिल्मी हस्तियों की शिकरत।

नई दिल्लीJul 22, 2018 / 02:40 pm

धीरज शर्मा

shahrukh khan

Video बॉलीवुड के सितारों से सजा प्रफुल्ल पटेल की बेटी रिसेप्शन

मुंबई। कांग्रेस नेता और फुटबॉल फेडरेशन के अध्यक्ष प्रफुल्ल पटेल की बेटी के रिसेप्सन में राजनीति से लेकर उद्योग जगत और बॉलीवुड की तमाम हस्तियों ने शिरकत की। शनिवार शाम आयोजित इस शाम में शाहरुख खान, रितिक रोशन, जावेद अख्तर शबाना आजमी, शोमैन सुभाष घई, पूनम ढिल्लन, सोनाक्षी सिन्हा, उद्योगपति मुकेश अंबानी अपनी बेटी इशा अंबानी के साथ इस महफिल में चार चांद लगा दिए। इसके अलावा सुनील शेट्टी, नितिन गडकरी, उद्धव ठाकरे, ऊर्वशी रौतेला, जरीन खान, डेजी शाह, हाल में शादी करने के बाद नेहा धूपिया भी अपने पति अंगद बेदी के साथ इस रिसेप्शन में पहुंचीं।
टूटने की कगार पर भाजपा-शिवसेना का साथ! राहुल की तारीफ मोदी-शाह नहीं करेंगे बर्दाश्त

संगीत सेरेमनी में धूम मचा चुके सलमान खान
पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी नमित सोनी के साथ हुईं। इस शादी के रिसेप्शन में अंबानी परिवार समेत बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए। रिसेप्शन पार्टीं में क्र‍िकेट जगत के सेलेब्स और बिजनेस जगत की कई दिग्गज शामिल हुए। आपको बता दें कि पिछले दिनों भी संगीत सेरेमनी में सलमान खान, जैकलीन और साक्षी धोनी का डांस ने खूब धमाल मचाया था। उनके डांस के ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।
मिशन 2019 के लिए राहुल गांधी का प्यार बनेगा पार्टी के प्रचार का बड़ा हथियार
फैमिली के साथ पहुंचे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी
फिल्मी हस्तियों के साथ खेल जगत के सितारों ने इस महिफल में चार चांद लगाए भारती क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपनी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी के साथ भी पहुंचे। इसके अलावा मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने भी प्रफुल्ल पटेल की बेटी पूर्णा पटेल की शादी में शिरकत की। नीले कलर के सूट में पहुंचे सचिन तेंदुलकर पहले से ज्यादा फिट और हिट लग रहे थे। इसके अलावा फुटबॉल टीम के खिलाड़ियों ने भी पार्टी में शिरकत की।

Home / Miscellenous India / Video बॉलीवुड के सितारों से सजा प्रफुल्ल पटेल की बेटी रिसेप्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो