...तो सामने आ ही गई कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए राहुल गांधी की पहली तस्वीर

...तो सामने आ ही गई कैलाश मानसरोवर यात्रा पर गए राहुल गांधी की पहली तस्वीर

कैलाश मानसरोवार यात्रा पर गए राहुल गांधी की पहली तस्वीर सामने आई है।

नई दिल्ली। जब-जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को मौक मिला है, तब-तब वह खुद को सार्वजनिक मौके पर शिवभक्त ठहराने में पीछे नहीं हटे हैं। लेकिन इस बार राहुल अपनी भक्ती साबित करने के लिए खुद ही कैलाश मानसरोवार की यात्रा पर हैं। यहां से राहुल लगातार तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। लेकिन अभी तक राहुल ने पहाड़ और झीलों की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे लेेकर सोशल मीडिया पर कई लोग सवाल उठाते हुए कह चुके हैं कि क्या राहुल सच में कैलाश यात्रा पर हैं भी या नहीं। लेकिन अब कांग्रेस अध्यक्ष की खुद की तस्वीर सामने आई है।

यह भी पढ़ें-पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में नौका विहार के लिए निकली नाव पलटी, सात लापता

लेखिका साध्वी खोसला ने शेयर की तस्वीरें

इस तस्वीर को शुक्रवार को ट्विटर पर साक्षा किया गया। इसमें राहुल गांधी टोपी, चश्मा, जींस और जैकेट पहन नजर आ रहे हैं। लेकिन इस फोटों में राहुल के साथ कोई और भी है। बता दें कि यह तस्वीर सोशल मीडिया पर लेखिका साध्वी खोसला ने साझा की है।

 

राहुली ने भी शेयर की थी तस्वीरें

वहीं, इससे पहले राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से गुरुवार को तस्वीरे शेयर की थी। तस्वीरें साझा करते हुए राहुल ने लिखा था कि इस विशालकाय पर्वत की शरण में आना सौभाग्य की बात है। इसेक अलावा भी उन्होंने कई तस्वीरे साझा की हैं।

31 अगस्त से कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर हैं राहुल

गौरतलब है कि राहुल गांधी 31 अगस्त से कैलाश मानसरोवर की यात्रा पर गए थे। उनकी यात्रा 12 दिन की है। वह नेपाल होते हुए चीन के रास्ते इस यात्रा को तय कर रहे हैं। यात्रा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष ने बुधवार को कहा कि इस पवित्र स्थान पर किसी पर प्रकार की नफरत नहीं है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा, 'मानसरोवर झील का पानी बहुत ही निर्मल, स्थिर और शांत है। वह सब कुछ देता है और कुछ भी नहीं लेता। कोई भी उसे पी सकता है। उसमें कोई नफरत नहीं होती। इसलिए हम भारत में इस पावन जल की पूजा करते हैं।'

 

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned