scriptRahul Gandhi's stance - Modi should also organize 'kharcha pe charcha | राहुल गांधी का तंज- प्रधानमंत्री मोदी को 'खर्चा पे चर्चा' कार्यक्रम भी आयोजित करना चाहिए | Patrika News

राहुल गांधी का तंज- प्रधानमंत्री मोदी को 'खर्चा पे चर्चा' कार्यक्रम भी आयोजित करना चाहिए

राहुल गांधी ने कहा कि तेल के दाम आसमान छू रहे हैं, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खर्चा पे चर्चा कार्यकम भी आयोजित करना चाहिए।

 

नई दिल्ली

Published: April 08, 2021 02:20:53 pm

नई दिल्ली।

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से छात्रों की पढ़ाई और बोर्ड एग्जाम को देखते हुए एक दिन पहले यानी बुधवार शाम सात बजे परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया था। यह वर्चुअल कार्यक्रम था। राहुल ने इसी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को खर्चा पे चर्चा कार्यक्रम आयोजित करना चाहिए।
rg.jpg
राहुल गांधी ने किया ट्वीट
राहुल गांधी ने बढ़ते ईंधन के दामों के बीच ट्वीट में लिखा, केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भरवाना किसी इम्तहान से कम नहीं है। फिर भी प्रधानमंत्री इस पर चर्चा क्यों नहीं करते। राहुल ने अंत में लिखा, खर्चा पे भी हो चर्चा।
यह भी पढ़ें
-

चुनाव आयोग ने तीन जिलों के निर्वाचन अधिकारियों का ट्रांसफर किया

रणदीप सुरजेवाला ने भी बोला हमला
वहीं, कांग्रेस नेता और पार्टी के संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीते 73 साल में सबसे महंगी और जालिम सरकार हर रोज किसान पर करती नया वार। जो कभी नहीं हुआ, वो जुल्म कर दिखाया। सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार ने 700 रुपए में डीएपी खाद बढ़ाया। इससे 1200 रुपए का 50 किलो डीएपी 1900 रुपए के पार चला गया। सुरजेवाला ने दावा करते हुए कहा कि मोदी जी पहले लागत पंद्रह हजार रुपए प्रति हेक्टेयर बढ़ा चुके हैं। सब याद रखा जाएगा।
यह भी पढ़ें
-

ममता बनर्जी की वह अपील जिस पर चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान, नोटिस भेजकर मांगा जवाब

बता दें कि तीन नए कृषि कानून को लेकर देश के विभिन्न राज्यों के किसान दिल्ली सीमा पर बीते करीब पांच महीने से डटे हुए हैं। उनकी मांग है कि केंद्र सरकार तीनों नए कृषि कानून को रद्द करे। वहीं, सरकार भी अपने फैसले से पीछे हटती नहीं दिख रही है। हालांकि, इसको लेकर काफी विवाद भी हुए, जिसमें कुछ लोगो की गिरफ्तारी भी की गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवारIndependent Day पर देशभर के 1082 पुलिस जवानों को मिलेगा पदक, सबसे ज्यादा 125 जम्मू कश्मीर पुलिस कोहरियाणा में निकली 6600 फीट लंबी तिरंगा यात्रा, मनाया जा रहा आजादी के अमृत महोत्सव का जश्न
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.