राहुल गांधी का तंज- प्रधानमंत्री मोदी को 'खर्चा पे चर्चा' कार्यक्रम भी आयोजित करना चाहिए

राहुल गांधी ने कहा कि तेल के दाम आसमान छू रहे हैं, ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को खर्चा पे चर्चा कार्यकम भी आयोजित करना चाहिए।

 

नई दिल्ली।

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुवार को केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से छात्रों की पढ़ाई और बोर्ड एग्जाम को देखते हुए एक दिन पहले यानी बुधवार शाम सात बजे परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम आयोजित किया था। यह वर्चुअल कार्यक्रम था। राहुल ने इसी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को खर्चा पे चर्चा कार्यक्रम आयोजित करना चाहिए।

राहुल गांधी ने किया ट्वीट
राहुल गांधी ने बढ़ते ईंधन के दामों के बीच ट्वीट में लिखा, केंद्र सरकार की टैक्स वसूली के कारण गाड़ी में तेल भरवाना किसी इम्तहान से कम नहीं है। फिर भी प्रधानमंत्री इस पर चर्चा क्यों नहीं करते। राहुल ने अंत में लिखा, खर्चा पे भी हो चर्चा।

यह भी पढ़ें:- चुनाव आयोग ने तीन जिलों के निर्वाचन अधिकारियों का ट्रांसफर किया

रणदीप सुरजेवाला ने भी बोला हमला
वहीं, कांग्रेस नेता और पार्टी के संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी महंगाई को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि बीते 73 साल में सबसे महंगी और जालिम सरकार हर रोज किसान पर करती नया वार। जो कभी नहीं हुआ, वो जुल्म कर दिखाया। सुरजेवाला ने कहा कि मोदी सरकार ने 700 रुपए में डीएपी खाद बढ़ाया। इससे 1200 रुपए का 50 किलो डीएपी 1900 रुपए के पार चला गया। सुरजेवाला ने दावा करते हुए कहा कि मोदी जी पहले लागत पंद्रह हजार रुपए प्रति हेक्टेयर बढ़ा चुके हैं। सब याद रखा जाएगा।

यह भी पढ़ें:- ममता बनर्जी की वह अपील जिस पर चुनाव आयोग ने लिया संज्ञान, नोटिस भेजकर मांगा जवाब

बता दें कि तीन नए कृषि कानून को लेकर देश के विभिन्न राज्यों के किसान दिल्ली सीमा पर बीते करीब पांच महीने से डटे हुए हैं। उनकी मांग है कि केंद्र सरकार तीनों नए कृषि कानून को रद्द करे। वहीं, सरकार भी अपने फैसले से पीछे हटती नहीं दिख रही है। हालांकि, इसको लेकर काफी विवाद भी हुए, जिसमें कुछ लोगो की गिरफ्तारी भी की गई है।

Narendra Modi
Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned