script

राहुल गांधी और प्रिया प्रकाश का दिखा रोचक ‘कनेक्शन’, सोशल मीडिया यूजर्स ने ली मौज

Published: Jul 20, 2018 04:31:28 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान राहुल गांधी ने पहले पीएम नरेंद्र मोदी को गले लगाया और उसके बाद अपनी सीट पर बैठकर आंख भी मारे।

rahul

राहुल गांधी और प्रिया प्रकाश का दिखा रोचक ‘कनेक्शन’, सोशल मीडिया यूजर्स ने ली मौज

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को लोकसभा में उस समय हर किसी को हैरान कर दिया, जब उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव के दौरान बीजेपी नेतृत्व वाली सरकार पर जबरदस्त हमला बोलने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास जाकर उन्हें गले लगाया। इतना ही नहीं राहुल गांधी अपनी सीट पर बैठने के बाद ‘आंख मारते’ हुए भी देख गए।
आंख मारते दिखे राहुल गांधी
पीएम से मिलने के बाद जब राहुल गांधी अपनी सीट पर आकर बैठे तो काफी खुश नजर आ रहे थे, लोकसभा का कैमरा राहुल गांधी पर लगातार फोकस किए हुए था। इसी दौरान देखने को मिला कि कांग्रेस अध्यक्ष अपने किसी साथी को देखते हुए आंखे दबा रहे हैं, जिसे आम बोलचाल की भाषा में ‘आंख मारना’ कहते हैं। इसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसके बाद यूजर्स ने राहुल के इस स्टाइल को साउथ इंडियन फिल्मों की एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर के साथ जोड़ते हुए कहा कि ये तो राहुल का प्रिया प्रकाश स्टाइल था।
यह भी पढ़ें

अविश्वास प्रस्ताव: राहुल गांधी ने कहा- राफेल डील पर पीएम मोदी ने देश से झूठ बोला

https://twitter.com/rishibagree/status/1020256488995082240?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/YouTube?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/RahulGandhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/NoConfidenceMotion?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल ने खुद बताया ‘पप्पू’

इससे पहले राहुल ने सरकार पर जमकर निशाना साधा और उसके बाद अंत में कहा, ‘मेरे मन में आपके लिए नफरत या द्वेषपूर्ण भावनाएं रत्ती भर भी नहीं हैं। आप मुझसे नफरत करते हैं, मैं शायद आपके लिए ‘पप्पू’ हूं। लेकिन मैं आपसे प्यार करता हूं और आपका सम्मान करता हूं, क्योंकि मैं कांग्रेस हूं।
पीएम मोदी को लगाया गले, सदन में गूंजी तालियां

भाषण खत्म करने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सत्तारूढ़ बेंच की तरफ बढ़े और उन्होंने जाकर मोदी को गले लगाया। प्रधानमंत्री भी इससे हैरान रह गए। प्रधानमंत्री पहले थोड़ा-सा हैरान हुए, फिर राहुल को उन्होंने बुलाया और उनका पीठ थपथपाकर हाथ मिलाया। दोनों ने इस दौरान एक-दूसरे से कुछ बात भी की। जैसा कि विपक्षी सदस्यों ने राहुल के इस रवैये पर खड़े होकर और डेस्क थपथपाकर सम्मान जाहिर किया। लेकिन लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने कहा कि ऐसा आचरण सदन के नियमों के खिलाफ है।

ट्रेंडिंग वीडियो