Jammu Kashmir: नवाकदल में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड, तीन जवान घायल

  • Corona संकट के बीच जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) में आतंकी गतिविधि जारी
  • नवाकदल ( Nawakadal ) में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़
  • एनकाउंटर में तीन जवान घायल

नई दिल्ली। एक तरफ पूरा देश कोरोना संकट ( coronavirus ) से जूझ रहा है। वहीं, दूसरी तरफ सीमा पर आतंकी गतिविधि थमने का नाम नहीं ले रहा है। जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) के नवाकदल ( Nawakadal ) इलाके में एक बार फिर सुरक्षा बलों ( CRPF ) और आतंकियों ( Terrorist ) के बीच मुठभेड़ ( Encounter ) जारी है। इस एनकाउंटर में तीन जवानों के घायल ( Injured ) होने की खबर आ रही है। वहीं, इलाके में इंटरनेट सेवा ( Internet Service ) बंद कर दी गई है।

रात से जारी है एनकाउंटर

जानकारी के मुताबिक, सुरक्षा बलों और जम्मू-कश्मीर पुलिस को सूचना मिली थी कि श्रीनगर के नवाकदल इलाके में कुछ आतंकी छिपे हैं। सूचना के आधार पर सोमवार रात CRPF की टीम और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू कर दी। इसी बीच छिपे आतंकियों ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी। सेना की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच अब तक मुठभेड़ जारी है। इस एनकाउंटर में तीन जवानों के घालल होने की खबर आ रही है। घायलों में दो जम्मू-कश्मीर पुलिस और एक CRPF के जवान शामिल हैं। बताया जा रहा है कि CRPF जवान की हालत बेहद गंभीर है।

इंटरनेट सेवा बंद

पुलिस के मुताबिक, इलाके में दो आतंकी छिपे हैं। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशना जारी है और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है। वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए इलाके में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है। श्रीनगर में इंटरनेट सेवा बंद करने के बाद कुछ प्राइवेट नेटवर्क पर कॉलिंग की सुविधा भी डाउन कर दी गई है। यहां आपको बता दें कि हाल ही में पुलवामा, किश्तवाड़ समेत कई इलाकों में मुठभेड़ हुई है। कुछ जवान भी शहीद हुए हैं, जबकि कई आतंकी भी मारे गए हैं।

COVID-19
Show More
Kaushlendra Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned