script

महाराष्ट्र: नाले की सफाई न होने पर शिवसेना विधायक ने ठेकेदार को दी सजा, कचरे के ढेर पर बैठाया

locationनई दिल्लीPublished: Jun 14, 2021 12:25:32 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

महाराष्ट्र में शिवसेना विधायक दिलीप लांडे (Dilip Lande) ने लगाई फटकार। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। भाजपा ने शिवसेना पर हमला बोला।

Dilip Lande

Dilip Lande

मुंबई। महाराष्ट्र में शिवसेना विधायक दिलीप लांडे (Dilip Lande) ने नाले की सही ढंग से सफाई न होने पर ठेकेदार को कूड़े के ढेर पर बिठाते हुए उस पर कचरा फिंकवा दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा ने उद्धव सरकार पर हमला बोल है।

यह भी पढ़ें

एलजेपी में टूट के बीच पशुपति पारस का बड़ा बयान, एनडीए का हिस्सा थे और आगे भी रहेंगे

शिकायत सही पाए जाने आया गुस्सा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह घटना शनिवार शाम 4 बजे की है। विधायक दिलीप लांडे (Dilip Lande) को शिकायत मिली थी कि चांदिवली इलाके में नाले की सफाई न होने पर गंदा पानी लोगों के घरों में घुस रहा है। इससे नाराज होकर विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं के साथ हालात का जायजा लिया। शिकायत सही पाए जाने पर उन्होंने ठेकेदार को बुलवाया और उसे कचरे के ढेर पर बैठा दिया। इसके बाद अपने कार्यकर्ताओं से कहकर उस पर कचरा डलवाया।

 

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
भाजपा ने साधा निशाना

इस घटना को लेकर भाजपा ने शिवसेना पर निशाना साधा है। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा नेता किरीट सोमैया ने कहा, ‘झगड़ा कचरे का नहीं है। वास्तव में झगड़ा ठेकेदारी कमीशन में परसेंटेज का है। इस घटना के लिए उद्धव ठाकरे को शर्म आनी चाहिए।’
भाजपा के ही दूसरे नेता राम कदम का कहना है कि ‘बीएमसी में शिवसेना की सरकार है। ये नौटंकी है। इनके नेता कांट्रेक्टर को पीट रहे हैं। अगर पीटना ही है तो जो सत्ता बैठे उन लोगों को पीटो जिनकी आंखों के सामने करोड़ों रुपये का भ्रष्टाचार हो रहा है।’

ट्रेंडिंग वीडियो