scriptसुनंदा पुष्कर मौत केस में सुनवाई 7 मार्च तक टली, शशि थरूर ने मांगी विदेश जाने की इजाजत | Sunanda Pushkar death case hearing against Shashi Tharoor adjourns to 7 March | Patrika News
विविध भारत

सुनंदा पुष्कर मौत केस में सुनवाई 7 मार्च तक टली, शशि थरूर ने मांगी विदेश जाने की इजाजत

थरूर ने मांगी विदेश जाने की इजाजत मांगी
पटियाला हाउस कोर्ट में चल रहा सुनंदा पुष्कर मौत केस
14 मई, 2018 को होटल में मिला था पुष्कर का शव

नई दिल्लीFeb 21, 2019 / 07:24 pm

Chandra Prakash

Shashi Tharoor

सुनंदा पुष्कर मौत केस में सुनवाई 7 मार्च तक टली, शशि थरूर ने मांगी विदेश जाने की इजाजत

नई दिल्ली: सुनंदा पुष्कर मौत मामले की सुनवाई दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट ने शशि थरूर के खिलाफ सुनवाई सात मार्च तक के लिए टाल दी है। कांग्रेस सांसद शशि थरूर पर अपनी पत्नी सुनंदा पुष्कर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है।

दिल्ली पुलिस ने मांगा था समय

स्पेशल जज अरुण भारद्वाज ने स्थगित करने का फैसला दिल्ली पुलिस की अपील पर की है। पुलिस की ओर से सांसद के खिलाफ आरोप तय करने के मुद्दे पर अपने दलील की तैयारी के लिए अधिक समय की मांगा गया था। वहीं थरूर के वकील विकास पहवा ने कोर्ट को बताया कि मामले में पुलिस की ओर से मुहैया कराए गए दस्तावेजों में कुछ कमियां हैं।

एचएएल का बड़ा बयान: सेनाओं ने किया देरी से भुगतान, इसलिए लेना पड़ा उधार

थरूर ने मांगी विदेश जाने की इजाजत

इस बीच, थरूर की ओर से ने बहरीन और कतर की यात्रा पर जाने का अपना आवेदन भी कोर्ट में दाखिल किया। जिसपर कोर्ट ने कहा कि वह विदेश यात्रा पर जाने की मांग करने वाली कांग्रेस नेता की याचिका पर शुक्रवार को सुनवाई करेगी।

पुलवामा के बहाने अमित शाह का कांग्रेस पर हमला, नेहरू की वजह से भारत में कश्मीर समस्या

थरूर पर सुनंदा को उकसाने का आरोप

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने 14 मई, 2018 को थरूर के खिलाफ पत्नी को खुदकुशी के लिए उकसाने और क्रूरता से संबंधित भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत आरोप पत्र दाखिल किया था। पुष्कर की मौत रहस्यमय परिस्थितियों में दक्षिण दिल्ली के एक होटल के कमरे में 17 जनवरी, 2014 को हुई थी। इससे कुछ ही दिन पहले उन्होंने थरूर पर पाकिस्तान की एक पत्रकार के साथ अंतरंग संबंध होने के आरोप लगाए थे।

Home / Miscellenous India / सुनंदा पुष्कर मौत केस में सुनवाई 7 मार्च तक टली, शशि थरूर ने मांगी विदेश जाने की इजाजत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो