scriptलोकसभा चुनाव: प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे BJP नेता | sunny deol car accident in gurdaspur | Patrika News

लोकसभा चुनाव: प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे BJP नेता

locationनई दिल्लीPublished: May 13, 2019 02:25:41 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

सनी देओल की गाड़ी डिवाइडर से टकराई
दूसरी गाड़ी को हुआ नुकसान
प्रचार के लिए निकले थे भाजपा नेता सनी देओल

sunny deol

लोकसभा चुनाव: प्रचार के दौरान सनी देओल की गाड़ी हादसे का शिकार, बाल-बाल बचे BJP नेता

नई दिल्ली। बड़ी खबर पंजाब ( Punjab ) से आ रही है। प्रचार के दौरान गुरदासपुर ( Gurdaspur ) से भाजपा प्रत्याशी और अभिनेता से नेता बने सनी देओल ( Sunny Deol ) की गाड़ी हादसे की शिकार हो गई है। इस घटना में भाजपा नेता बाल-बाल बच गए हैं, उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है। लेकिन, इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है।
पढ़ें- पश्चिम बंगाल: BJP प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमला, TMC कार्यकर्ताओं पर आरोप

गाड़ी का फटा टायर

जानकारी के मुताबिक, पंजाब के धारीवाल के पास सनी देओल प्रचार के लिए निकले थे। तभी उनकी गाड़ी का टायर फटा और गाड़ी डिवाइडर से जा टकराई। गनीमत यह रही है कि वह बाल-बाल बच गए। वहीं, अचानक गाड़ी का ब्रेक लगने से सनी देओल के पीछे चल रही गाड़ी, सनी की गाड़ी से टकराई और गाड़ी के शीशे टूटे गए। फिलहाल, इस घटना को लेकर ज्यादा जानकारी का इंतजार है। लेकिन, थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी मच गई।
पढ़ें- जम्मू-कश्मीर: कुपवाड़ा में दुर्घटनावश हुए विस्फोट में 2 जवान घायल

आखिरी चरण में गुरदासपुर में है मतदान

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के बीच ही सनी देओल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे और उनके शामिल होते ही साफ हो गया था कि वह चुनाव लड़ेंगे। भाजपा में शामिल होते ही पार्टी ने उन्हें गुरदासपुर से अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया था। प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही सनी देओल लगातार गुरदासपुर में प्रचार कर रहे हैं। गुरदासपुर में आखिरी चरण में वोटिंग होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो