scriptSushant Singh Rajput Case: वकील विकास सिंह का दावा, गला दबा कर की गई सुशांत की हत्या | Sushant Singh Father Lawyer Vikas Singh big Reveals this murder not suicide | Patrika News
विविध भारत

Sushant Singh Rajput Case: वकील विकास सिंह का दावा, गला दबा कर की गई सुशांत की हत्या

Sushant Singh Rajput Case में वकील विकास सिंह ने किया सनसनीखेज दावा
विकास सिंह का दावा- सुशांत सिंह की गला दबाकर की गई हत्या
एम्स के एक डॉक्टर से बातचीत का दिया हवाला

Sep 25, 2020 / 06:13 pm

धीरज शर्मा

Sushan singh Lawyer Vikas Singh

सुशांत सिंह के वकील विकास का बड़ा दावा

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Case ) मौत मामले की जांच में इन दिनों देश की शीर्ष जांच एजेंसी सीबीआई जुटी हुई हैं। इस बीच सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने बड़ा दावा किया है। विकास सिंह का आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उन्हें गला घोंटकर मारा गया है।
दरअसल विकास सिंह के नाम से बने ट्विटर अकाउंट पर भी इस बात का जिक्र किया गया है कि सुशांत सिंह की हत्या हुई है। हालांकि ये ट्वीटर अकाउंट वेरिफाइड नहीं है। ट्वीटर में लिखा है कि सीबीआई आत्महत्या के लिए उकसाने को मर्डर में बदलने में देर कर रहा है। आपको बता दें कि फिलहाल एम्स की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।
सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने शुक्रवार को बड़ा दावा किया है। उनके दावे के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की बल्कि उनकी गला दबाकर हत्या की गई है।
यही नहीं वकील विकास सिंह ने यह भी कहा कि सुशांत सिंह मौत मामले में मेडिकल रिपोर्ट में देरी काफी निराशाजनक है। सिंह ने कहा कि एम्स के पैनल में शामिल एक डॉक्टर ने उनसे कहा कि यह सुशांत केस 200 फीसदी हत्या का मामला है।
उन्होंने कहा है कि सुशांत की मौत के बाद जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनसे साफ जाहिर होता है कि उनकी हत्या गला दबाकर की गई है।

एम्स के डॉक्टर ने कहा जांच अभी बाकी
विकास सिंह ने भले ही दावा किया हो कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनकी हत्या हुई हो, लेकिन एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने कहा है कि विकास सिंह का बयान ठीक नहीं है। हत्या और खुदकुशी को लेकर अभी कुछ भी साफ तौर पर नहीं कहा जा सकता है, क्योंकि अभी जांच पूरी नहीं हुई है।
डॉक्टर ने ये भी कहा कि सुशांत के गले के निशानों के आधार पर ये नहीं कहा जा सकता कि ये मर्डर है या सुसाइड। पुख्ता तौर पर जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कहा जा सकता है।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के शव का पोस्टमॉर्टम मुंबई के कूपर अस्पताल में हुआ था। हालांकि इस रिपोर्ट में कई खामियां भी पाई गई थीं। इस दौरान जो सबसे बड़ी खामी सामने आई थी वो ये थी कि रिपोर्ट में मौत का समय ही नहीं था।
कूपर अस्पताल की रिपोर्ट को लेकर चिकित्सकों की भूमिका भी सवालिया घेरे में थी। इसके बाद एम्स ने अपनी जांच से पहले भी कूपर अस्पताल से रिपोर्ट को लेकर सवाल किए हैं।

Home / Miscellenous India / Sushant Singh Rajput Case: वकील विकास सिंह का दावा, गला दबा कर की गई सुशांत की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो