scriptविजेंद्र गुप्‍ता ने केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा ठोका | Vijender Gupta sues defamation case against Arvind Kejriwal and Manish Sisodia | Patrika News
विविध भारत

विजेंद्र गुप्‍ता ने केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा ठोका

विजेंद्र गुप्‍ता ने दिल्‍ली सीएम और डिप्‍टी सीएम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया
केजरीवाल ने विजेंद्र गुप्‍ता पर हत्‍या की साजिश में शामिल होने का आरोप लगाया था
गुप्‍ता का आरोप है कि हत्‍या की साजिश में गलत तरीके से फंसाने की हो रही है कोशिश

Jun 04, 2019 / 03:39 pm

Dhirendra

fgnkl

विजेंद्र गुप्‍ता ने केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा ठोका

नई दिल्‍ली। भारतीय जनता पार्टी और दिल्‍ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्‍ता ने अपनी छवि धूमिल करने के आरोप में मंगलवार को एक मुकदमा दायर कराया है। उन्‍होंने मानहानि का मुकदमा दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ दर्ज कराया है। हाल ही में केजरीवाल और सिसोदिया ने विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्‍ता पर हत्‍या की साजिश रचने वालों में शामिल होने का आरोप लगाया था।
BJP-JDU में गतिरोध से RJD को मिल गया चुनावी सदमे से उबरने का मौका?

माफी न मांगने पर कराया मुकदमा दर्ज

इससे पहले भाजपा नेता विजेंद्र गुप्‍ता ने केजरीवाल और सिसोदिया को एक कानूनी नोटिस भेजा था। कानूनी नोटिस भेजकर उन्‍होंने दोनों से एक सप्‍ताह के अंदर माफी मांगने को कहा था। ऐसा नहीं करने के बाद विपक्ष के नेता ने पटियाला हाउस कोर्ट में सीएम केजरीवाल और डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।
पुडुचेरी में बॉस कौन? किरण बेदी की याचिका पर SC में सुनवाई आज

court
फंसाना चाहते हैं केजरीवाल

विजेंद्र गुप्‍ता ने मुख्‍यमंत्री और उप मुख्‍यमंत्री के खिलाफ पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा नेता आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल हत्‍या की कथित साजिश में उन्‍हें गलत तरीके से फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। हकीकत यह है कि 4 मई को थप्‍पड़कांड से पहले अरविंद केजरीवाल ने जन संपर्क अधिकारी से अपने वाहन के आसपास मौजूद सुरक्षा घेरे को हटाने का निर्देश दिया था। ये बात सीएम केजरीवाल के निर्देश वाले रोजनामचे में दर्ज हैं।
https://twitter.com/ArvindKejriwal?ref_src=twsrc%5Etfw
राज का खुलासा होने पर लगाया आरोप

भाजपा नेता का कहना है कि इस बयान का आप को चुनावी फायदा नहीं मिला। मैंने, इसका खुलासा 4 मई को ट्वीट में कर दिया था। इसलिए केजरीवाल यह कह रहे हैं कि उनका पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है। डिप्‍टी सीएम सिसोदिया ने भी पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि अरविंद केजरीवाल की हत्‍या की साजिश रचने वालों में गुप्‍ता भी शामिल हैं। दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने एक पंजाबी चैनल को दिए साक्षात्‍कार में इंदिरा गांधी की तहर खुद की हत्‍या का जिक्र किया था।

Home / Miscellenous India / विजेंद्र गुप्‍ता ने केजरीवाल और सिसोदिया के खिलाफ मानहानि का मुकदमा ठोका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो