युजवेंद्र चहल ने वीडियो शेयर कर मंगेतर से पूछा, रसोड़े में कौन?

  • Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma का फनी अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।
  • एक घंटे के अंदर पांच लाख से ज्यादा लोगों ने शेयर किया।

नई दिल्ली। कोरोना वायरस की वजह से इस बार इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) यूएई में होगा। सभी फ्रेंचाइजी टीमें वहां पहुंच चुकी हैं। इस बीच सोशल मीडिया ( Social Media ) पर काफी एक्टिव रहने वाले टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ( Yuzvendra Chahal ) एक फनी वीडियो शेयर करते हुए हमेशा की तरह इस बार भी सभी को इंटरटेन करने कोशिश की है। खास बात यह है कि यह वीडियो सभी को पसंद आया है और सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल ( Video Viral) हो गया है।

धनश्री ने दिए हैं क्यूट एक्सप्रेशंस

दरअसल, इस बार युजवेंद्र चहल ( Yuzvendra Chahal ) ने अपनी मंगेतर धनाश्री वर्मा ( Dhanashree Verma ) के साथ रसोड़े में कौन था? ( Rasode Mei Kaun Tha) पर परफॉर्म किया। इस वीडियो को युजवेंद्र चहल ( Yuzvendra Chahal ) ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में युजवेंद्र चहल 'कोकीला बेन' बने, तो वहीं मंगेतर धनश्री 'गोपी बहू' बनीं। इस वीडियो में चहल की मंगेतर धनश्री (Dhanashree Verma) के क्यूट एक्सप्रेशन्स भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

संसदीय समिति ने FB इंडिया से 200 मिनट में पूछे 100 सवाल, जवाब देने के लिए मिले 7 दिन

म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज को किया टैग

सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए युजवेंद्र चहल ने उसके कैप्शन में लिखा है कि अब हमारी टर्न है। धनश्री, बताओ रसोड़े में कौन था? हमने कैसा सिकं किया। साथ ही इस डायलॉग पर रैप बनाने वाले म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते को भी टैग किया। उन्होंने उनको लिखा है कि यह लो हमारा वर्जन, तुम्हारी क्रिएटिविटी पर।

एक घंटे से 5 लाख से ज्यादा शेयर

इस वीडियो को क्रिकेटर युजवेंद्र 3 सितंबर की दोपहर में शेयर किया है जिसके एक घंटे में ही 5 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं। लोगों को दोनों के एक्सप्रेशन्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। धनश्री ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। उन्होंने लिखा कि यह सच में हैरान करने वाला था। मैं इसे लूप पर देख सकती हूं। यू नेल्ड इट चहल।

Omar Abdullah ने अपनी नई किताब में किस दुविधा का किया जिक्र, जानिए पूरा डिटेल

बता दें कि दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) का आगाज 19 सितंबर से युनाइटेड अरब अमीरात ( UAE ) में होना है। इसके लिए सभी फ्रेंचाइजी टीमें यूएई पहुंच चुकी हैं। सीमित ओवर के क्रिकेट मैच में टीम के कप्तान रोहित शर्मा को छोड़कर शेष खिलाड़ी यूएई अकेले पहुंचे हैं।

इसके बावजूद टीम इंडिया के साथी क्रिकेटरों संग मस्ती करने के लिए मशहूर युजवेंद्र चहल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपनी मंगेतर धनश्री वर्मा के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। वही वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है चर्चा का विषय बना हुआ है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned