scriptदुबई एयरपोर्ट पर बैग में मिला 5 महीने का बच्चा, पाकिस्तान से किया गया था किडनैप | Five year old child found in bag at Dubai airport kidnapped from Pakis | Patrika News

दुबई एयरपोर्ट पर बैग में मिला 5 महीने का बच्चा, पाकिस्तान से किया गया था किडनैप

locationनई दिल्लीPublished: Sep 20, 2019 01:45:33 pm

Submitted by:

Shivani Singh

पाकिस्तान से किडनैप किया गया था 5 महीने के बच्चा
बैग में रखकर पहुंच गया दुबई
बच्चे को ट्रैवल बैग में लाने वाला शख्स गिरफ्तार

17c0b8a8-9621-423f-adaf-47cb417dbac5.jpeg

नई दिल्ली। दुबई एयरपोर्ट पर हैरान कर देने वाला वाक्या सामने आया। यहां चेकिंग के दौरान ट्रैवल बैग से एक 5 महीने का बच्चा मिला है। इस बच्चे को पाकिस्तान से किडनैप करके दुबई लाया गया था। साउथ दिल्ली के DCP ने इस मामले से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो ने सभी को चौंका दिया है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि 5 महीने के मासूम को नरम चीजों के साथ बैग में रखा गया था। बैग को जब खोला गया तो वहां मौजूद एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों के होश उड़ गए। बच्चे के सिर के पास दो छोटे स्टील के गिलास रखे गए थे।

यह भी पढ़ें

बिहारः मुजफ्फरपुर शेल्टर होम पीड़िता के साथ चलती कार में गैंगरेप, अस्पताल में भर्ती

इसके अलावा उसके ऊपर कई नरम चीजे भी थी। वीडियो में बच्चा काफी शांत लग रहा है। एयरपोर्ट सुरक्षाकर्मियों ने बच्चे को बाहर निकाला, तब भी बच्चा नहीं रोया। फिलहाल बच्चा ठीक है और अपने मां-बाप के पास पहुंच गया है।

बता दें कि 24 सेकेंट का यह वीडियो साउथ दिल्ली के DCP ने शेयर किया है। वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

एयरपोर्ट पर इस तरह का हैरान कर देने वाला यह कोई पहला मामला नहीं है। अभी कुछ दिन पहले गुजरात के रहने वाले एक युवक ने अमरीका जाने का ऐसा प्लान बनाया कि दिल्ली एयरपोर्ट में तैनात सुरक्षाकर्मी हैरान रह गए। शातिर युवक 81 साल का बुजुर्ग बन व्हीलचेयर पर बैठ कर एयरपोर्ट पहुंच गया। शक होने पर सीआईएसएफ ने व्हीलचेयर को रोका और जांच की तो उनके होश उड़ गए।

पकड़ा गया युवक अहमदाबाद का रहने वाला था। पुलिस के मुताबिक, वह यहां से न्यूयॉर्क जाकर अपनी जिंदगी बदलना चाहता था। लेकिन उसे वीजा नहीं मिल रहा है। इसलिए उसने ये रास्ता अपनाया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो