scriptइमरान खान से मिले PAK आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा, भारत के साथ तनातनी पर चर्चा | imran khan- pak Army chief bajwa meeting before nsc meet in pakistan | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

इमरान खान से मिले PAK आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा, भारत के साथ तनातनी पर चर्चा

1. इमरान खान से मिले पाक आर्मी चीफ बाजवा2. पुलवामा अटैक समेत कई अहम मुद्दों पर हुई चर्चा3. एनएससी की बैठक से पहले हुई दोनों की मुलाकात

Feb 21, 2019 / 08:25 pm

Shivani Singh

imran

इमरान खान से मिले PAK आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा, भारत के साथ तनातनी पर चर्चा

नई दिल्ली। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के रिश्तों में तल्खी आ गई है। उधर पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर जावेद बाजवा ने गुरुवार को प्रधानमंत्री इमरान खान से मुलाकात की। बता दें कि दोनों की यह मुलाकात राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (एनएससी) की अहम बैठक से पहले हुई है, जिसे काफी अहम माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान को मिली पुलवामा हमले की एक और सजा, 3 नदियों का पानी रोकेगा भारत

पुलवामा रहा अहम मुद्दा

पाक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान और बाजवा की मुलाकात में देश और उससे सटे इलाकों की सुरक्षा अहम मुद्दा रहा। वहीं, इस मुलाकात में पुलवामा हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच पनपे हालातों पर भी चर्चा हुई।

यह भी पढ़ें

NEWS OF THE HOUR: इमरान खान की आर्मी चीफ से मुलाकात से लेकर राजनाथ सिंह

NSC बैठक शुरू

बता दें कि दोनों की मुलाकात के बाद अब एनएससी की बैठक भी शुरू हो चुकी है। बैठक की अध्यक्षता प्रधानमंत्री इमरान खान कर रहे हैं।इस बैठक में जनरल बाजवा, सर्विसेज चीफ, खुफिया एजेंसियों के प्रमुख और सुरक्षा अधिकारी हिस्सा ले रहे हैं। इनके अलावा वित्त मंत्री असद उमर, रक्षा मंत्री परवेज खटक, विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी, गृह राज्य मंत्री शहरयार अफरीदी और अन्य नेता मौजूद हैं।

Home / world / Miscellenous World / इमरान खान से मिले PAK आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा, भारत के साथ तनातनी पर चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो