scriptअमरीका: शिकागो में गोलीबारी की घटना में 2 की मौत, संदिग्ध हमलावर गिरफ्तार | USA: 2 killed in shooting incident in Chicago, suspected attacker arrested | Patrika News
विश्‍व की अन्‍य खबरें

अमरीका: शिकागो में गोलीबारी की घटना में 2 की मौत, संदिग्ध हमलावर गिरफ्तार

अमरीका ( America ) के शिकागो ( Chicago ) शहर में लूटपाट ( Looting ) के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई
संदिग्ध ने चाइनाटाउन में एक अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स की पार्किंग में घटना को अंजाम दिया

नई दिल्लीFeb 10, 2020 / 04:57 pm

Anil Kumar

cichago.jpg

शिकागो। अमरीका ( America ) में हाल के दिनों में गोलीबारी ( Shooting ) की कई घटना सामने आई है, जिसमें कई लोगों की मौत भी हुई है।

एक बार फिर से अमरीका का शिकागो शहर गोलीबारी ( Shootout in chicago ) से दहल उठा है। अमरीका के शिकागो शहर में लूटपाट ( Looting ) के दौरान दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

अमरीका: शिकागो में भारतीय मूल की छात्रा का रेप के बाद गला दबाकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

अधिकारियों ने जानकारी दी है दी है कि इस हमले के संदिग्ध हमलावर को फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार ( Suspect Arrest ) कर हिरासत में ले लिया है।

चीनी मूल के हैं दोनों मृत व्यक्ति!

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने पुलिस के हवाले से बताया कि 38 और 39 साल की उम्र के पीड़ित रविवार तड़के 2.13 बजे चाइनाटाउन में एक अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स की पार्किंग में एक 44 वर्षीय महिला के साथ खड़े थे। इसी बीच वहां से गुजरे किसी शख्स ने उनके साथ लूटपाट करने की कोशिश की।

अमरीका: शिकागो में हाउस पार्टी के दौरान गोलीबारी, एक नाबालिग समेत 13 की मौत

पुरुषों ने इसका विरोध किया तो संदिग्ध ने उनके सिर में गोलियां मार दी। घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।महिला ने लुटेरे की बात मान ली और जो भी उनके पास सामान था उसे दे दिया, इस वजह से वह बच गई। पुलिस ने कहा कि लुटेरा वारदात को अंजाम देकर वहां से भाग गया लेकिन बहुत जल्द ही उसे पकड़ लिया गया।

घटना के कई प्रत्यक्षदर्शियों ने सिन्हुआ को बताया कि उनका मानना है कि दोनों पीड़ित चीनी मूल के थे, हालांकि ज्यादा जानकारी नहीं दी। फिलहाल इस पूरे मामले की अभी जांच चल रही है।

Read the Latest World News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले World News in Hindi पत्रिका डॉट कॉम पर. विश्व से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर.

Home / world / Miscellenous World / अमरीका: शिकागो में गोलीबारी की घटना में 2 की मौत, संदिग्ध हमलावर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो