आजम खान का महबूबा मुफ्ती पर बड़ा बयान, बोले- ‘कश्मीर की वादियों में लिए फिजाओं के मजे’

अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान फिर सामने आए और जमकर योगी सरकार पर तंज कसा है।

By: Rahul Chauhan

Published: 14 Jul 2018, 03:33 PM IST

रामपुर। कश्मीर में हाल में भाजपा और पीडीपी गठबंधन टूटने व उन्नाव गैंगरेप मामले को लेकर तरह-तरह के सवाल किए जा रहे हैं। वहीं उन्नाव मामले के पीड़ित परिजनों द्वारा लगातार कार्रवाई नहीं किए जाने के आरोप लगाए जा रहे हैं। आरोप है कि सीबीआई द्वारा भाजपा विधायक के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किए जाने के बाद भी योगी सरकार द्वारा विधायक पर कार्रवाई नहीं की जा रही। इस बीच अपने बयानों के लिए चर्चा में रहने वाले सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान फिर सामने आए और जमकर योगी सरकार पर तंज कसा।

यह भी पढ़ें : इस शख्स ने अपनी पूर्व पत्नी के पति की पत्थर से मार-मारकर कर दी हत्या

अपने विधायक का बचान कर रही सरकार

उन्होंने कहा कि सरकार अपने लोगों का बचाव कर रही है। यह अच्छी बात है क्योंकि राजनीतिक दल अपने लोगों का बचाव करते हैं, चाहें वह कैसे भी हो। इसके लिए मैं उनका धन्यवाद करता हूं और बधाई भी देता हूं। वहीं इस मामले में कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने कहा कि भाजपा के पास प्रदेश है और कई राज्य भी हैं। उन्हें कार्रवाई के लिए मजबूर नहीं किया सकता। सरकार अगर न चाहे तो कोर्ट के फैसले भी रखे रह जाए। वह सरकार के व भाजपा के विधायक हैं और उनका यह तो अधिकार बनता है कि उन्होंने पार्टी को जिताने में बड़ी मदद की है। अगर इतनी भी मदद नहीं मिली तो कौन राजनीति में रहेगा।

यह भी देखें : उन्नाव केस में आजम खान ने बीजेपी पर लगाया आरोपी विधायक को बचाने का आरोप

कश्मीर की असल समस्य कोई नहीं समझता

कश्मीर पर बात करते हुए आजम खान ने कहा कि कश्मीर के हालात खराब होने के पीछे बुनियादी ही बात है। कश्मीर की असल हालात समझने की जगह और नए सवाल खड़े कर दिए गए। हर किसी के गले में गद्दारी का तमगा बना दिया जाता है। मुझे ही रोज कहा जाता है कि ‘पाकिस्तान चले जाओ, देश द्रोही हो गद्दार हो, एजेंट हो। जबकि हमने यहां विश्वविद्यालय बनाया है, मेडिकल कॉलेज बनाया, बच्चों के स्कूल बनाये हैं। अब इन्हें लेकर पाकिस्तान कैसे चला जाऊ। अगर पाकिस्तान ही जाना होता तो ये क्यों बनाता। कश्मीर तो सरहद पर बना स्टेट है।

यह भी पढ़ें : STF की जांच में बड़ा खुलासा, इस बदमाश ने सबसे पहले चलाई थी गोली!

मेहबूबा मुफ्ती ने बबूल का पेड़ बोया था

कश्मीर में हाल ही में गठबंधन टूटने पर उन्होंने कहा कि पीडीपी की मेहबूबा मुफ्ती ने बबूल का पेड़ बोया था और आम खाना चाहती थी। अब आम कहां से आ जाते। जो पाप का बीच उन्होंने बोया था वो पाप के फल भी आएंगे। जिन लोगों के साथ इतने दिनों तक कश्मीर की वादियों में अच्छी फिजाओ में मोज मारी है तो ये दिन भी देखो।

यह भी पढ़ें : कार और ट्रैक्टर ट्रॉली में भिडंत, मां-बेटे सहित चार लोगों की मौत

शिया वक्फ बोर्ड पर भी कसा तंज

केंद्रीय शिया वक्स बोर्ड द्वारा सुप्रीम कोर्ट में मुस्लीमों की जमीन है को राम मंदिर के लिए देने की बात पर आजम खान ने कहा कि शुक्र है कि उन्होंने सभी मस्जिदों के मंदिर में बदलने को नहीं कहा। जितना उन्होंने कहा उसके लिए उनका धन्यवाद। बस वही ये कह सकते थे, बाकी ये कोई कह नहीं सकता।

BJP
Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned