आर्यन जुयाल के अंडर 19 के कैप्टन बनते ही यूपी के इस शहर में जश्न

आर्यन जुयाल के अंडर 19 के कैप्टन बनते ही यूपी के इस शहर में जश्न

Jai Prakash | Updated: 08 Jun 2018, 12:00:27 PM (IST) Moradabad, Uttar Pradesh, India

श्रीलंका में आयोजित होने वाली वनडे टीम का कप्तान मुरादाबाद के विकेटकीपर ओर बल्लेबाज आर्यन जुयाल को बनाया गया।

मुरादाबाद: क्रिकेट जगत में एक बार फिर से मुरादाबाद का नाम सुर्खियों में आ गया जब श्रीलंका में आयोजित होने वाली वनडे टीम का कप्तान मुरादाबाद के विकेटकीपर ओर बल्लेबाज आर्यन जुयाल को बनाया गया। पिछले साल अंडर 19 वर्ल्डकप टीम का हिस्सा रहे और दो मैच भी खेले थे। बीसीसीआई की टीम की घोषणा के बाद परिवार में खुशी का माहौल है एक दूसरे को मिठाई खिलाकर बधाई दी।

सावधान! जेवर एयरपोर्ट के नाम पर अब इस तरह ठगा जा रहा है लोगों को

कल शाम को हुई घोषणा

गुरुवार की शाम श्रीलंका के होने वाली एकदिवसीय मैच में और चार दिवसीय मैच की टीम की घोषणा बीसीसीआई ने की जिसमे आर्यन जुयाल को एक दिवसीय मैच का कप्तान और चार दिवसीय मैच का उपकप्तान बनाया गया है।

ये हैं ब्रेन ट्यूमर के लक्षण, समय से हो इलाज तो हो सकती है जिंदगी लंबी

शहर में हुआ जश्न

आर्यन जुयाल को अंडर 19 की कप्तानी की जिम्मेदारी मिलने से शहर के क्रिकेट खिलाड़ियों में जश्न का माहौल है। चयन पर जिगर कालोनी में रहने वाली आर्यन की नानी अजीता तिवारी, मामा गौरव तिवारी और मामी जया तिवारी को ने बीसीसीआइ को धन्यवाद दिया। पूरे परिवार में खुशी का माहौल है।

नगर निगम कर्माचारियों की दादगिरी, अपाहिज की तुड़वाई दुकान, दुकानदार का रो-रो कर बुरा हाल

मां- बाप को नाज

चयन पर आर्यन की मां डॉ. प्रतिभा और पिता डॉ. संजय जुयाल ने बधाई दी आर्यन के माता पिता पेशे से डॉक्टर है और उत्तराखंड के हल्द्वानी में प्रैक्टिस करते है। उन्होंने कहा कि हमें बेटे पर नाज है। साथ ही नोसगे स्कूल के प्रबंधक नीरज गुप्ता ने भी आर्यन को बधाई दी जहा आर्यन ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हासिल की थी। आर्यन जुयाल को इंग्लैड में आयोजित अंडर-19 वर्ल्डकप में जगह मिली और दो मैच खेलने के मौके भी मिले थे।

कैराना के परिणाम के बाद भाजपा के इस गढ़ में भी मंडराने लगा है यह खतरा

विजय ट्राफी में प्रदर्शन का मिला ईनाम

विश्वकप के बाद आर्यन का विजय हजारे ट्रॉफी में भी खेलने का मौका मिला। विजय हजारे ट्रॉफी में भी आर्यन ने बढ़िया प्रदर्शन कर चयनकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर चयनकर्ताओं ने उन्हें अंडर-19 टीम का कप्तान बनाया।

डॉक्टर बनाने के नाम पर करोड़ों रुपये ठगने वाले अंतरराष्ट्रीय गिरोह का पर्दाफाश, डायरेक्टर समेत 5 गिरफ्तार

जीत का किया वादा

आर्यन से बात करने पर उन्होंने बताया कि मैं ट्रेन में है और कोलकाता जा रहा हूं। फोन पर साथियों ने इस बात की जानकारी दी। टीम में चयन के लिए चयनकर्ताओं का धन्यवाद देता हूं। कप्तान बनाए जाने पर बेहद खुशी का अनुभव कर रहा हूं। कप्तानी की जिम्मेदारी बखूबी निभाउंगा ओर हम श्रीलंका में सीरीज जीतकर आएंगे।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned