पत्नी की बहन के साथ जीजा ने कर दिया एेसा कांड, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

Nitin Sharma

Publish: May, 18 2018 12:11:13 PM (IST)

Moradabad, Uttar Pradesh, India
पत्नी की बहन के साथ जीजा ने कर दिया एेसा कांड, जानकर कांप जाएगी आपकी रूह

अब परिजनों का हुआ यह हाल

रामपुर।रामपुर जिले की बिलासपुर कोतवाली क्षेत्र में रिश्तों को तार तार करने वाली एक एेसी घटना सामने आर्इ। जिसका पता लगते ही हर कोर्इ हैरान रह गया। दरअसल यहां एक रिश्ते के सगे जीजा ने पत्नी की नाबालिग बहन को अपने ही घर मे बुलाकर पहले दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी गला घोटकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं आरोपी ने हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए नाबालिग को पंखे चुन्नी बांधकर उसे फांसी के फंदे से लटका दिया। लेकिन आरोपी की यह साजिश वहां मौजूद महिलाआें ने नाकाम कर दी। पुलिस नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें-कौन बनेगा करोड़पति में जाना चाहते है तो जरूर पढ़ें यह खबर

अपने घर लेकर आया था जीजा

रामपुर जिले की कोतवाली बिलासपुर क्षेत्र के हमीदाबाद गांव में एक 13 वर्षीय नाबालिग अपने परिवार के साथ रहती थी। गुरुवार को उसका बहन का पति यानी जीजा अपने घर ले गया।यहां मौका पाकर आरोपी जीजा ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया। आरोपी ने दुष्कर्म के बाद बात खुलने के डर से नाबालिग की दुपट्टे से उसका गला घोंट कर हत्या कर दी। इसके बाद इसे आत्महत्या में तबदिल करने के लिए उसके शव को चुन्नी से पंखे पर लटका दिया।

यह भी पढ़ें-कैराना नूरपुर उपचुनाव में अब इस बड़े दल ने अखिलेश प्रत्याशी काे दिया समर्थन

महिलाआें को आरोपी जीजा को घर से भागते हुए देख हुआ शक

घटना अंजाम दे कर घर से निकलकर भाग रहे जीजा को महिलाओं ने देख लिया। उन्हें उस पर शक हुआ। ताे वह उसके घर में जा पहुंची। यहां नाबालिग को पंखे से लटका देख सब हैरान रह गर्इ। इसकी जानकारी परिजनों को मिलते ही वह बेसुध हो गये। वहीं लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने नाबालिग के शव को कब्जे में लेकर आरोपी जीजा की तलाश शुरू कर दी है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned