CAA Protest: संविधान के साथ पहुंचे कांग्रेस नेता इमरान प्रतापगढ़ी और गृहमंत्री अमित शाह को लेकर कही ये बात

Highlights
-ईदगाह मैदान में नौ दिनों से चल रहा है विरोध प्रदर्शन
-जुमे की नमाज के बाद शामिल हुए इमरान प्रतापगढ़ी
-लोगों से धैर्य बनाए रखने की अपील की
-बोले ये संविधान मानने वालों की लड़ाई है

मुरादाबाद: नागरिकता संशोधन कानून को लेकर शाहीन बाग़ की तर्ज पर पूरे देश में विरोध-प्रदर्शन चल रहा है। शहर के ईदगाह मैदान में पिछले नौ दिनों से लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीँ इस धरने को और धार देनें मशहूर शायर इमरान प्रतापगढ़ी भी आज मुरादाबाद पहुंचे और जुमे की नमाज के बाद ईदगाह में शामिल हुए और CAA को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अकेले मुसलमानों की लड़ाई है, ये हर हिन्दुस्तानी जो संविधान को मानता है उसकी लड़ाई है।

Weather News: धूप निकलने के साथ दिन में चढ़ने लगा पारा, जानिए कब से पड़ेगी गर्मी

ऐसे हुए शामिल
धरने में शामिल होने के लिए इमरान प्रतापगढ़ी तिरंगे और संविधान के साथ मंच पर पहुंचे और केंद्र सरकार से इस कानून को वापस को लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि सरकार को लोगों की भावनाओं को समझना होगा। सरकार को अपनी जिद छोडनी होगी। इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मुस्लिम महिलाओं को लेकर दिए गए बयान की भी आलोचना की और कहा कि मुख्यमंत्री को ऐसी टिप्पणी शोभा नहीं देती।

लोकसभा में बोले सहारनपुर सांसद शाहीन बाग प्रयोग नहीं संयोग है
की ये अपील

इमरान प्रतापगढ़ी ने धरने में शामिल लोगों से कहा कि आप लोग धैर्य बनाए रखिये कानून बिलकुल न तोड़ें, लोग साजिश रच रहे हैं। इसे गलत ठहराने की, लिहाजा अब सबकी जिम्मेदारी है। वहीँ जुमे की नमाज को देखते हुए ईदगाह मैदान में काफी पुलिस फोर्स तैनात किया गया था।

CAA CAA protest Congress leader
Show More
jai prakash Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned