scriptलोकसभा में बोले सहारनपुर सांसद शाहीन बाग प्रयोग नहीं संयोग है | Saharanpur MP speech about CA in Loksabha | Patrika News
सहारनपुर

लोकसभा में बोले सहारनपुर सांसद शाहीन बाग प्रयोग नहीं संयोग है

Highlights

सहारनपुर से सांसद फजुर्लरहमान ने लोकसभा में कहा है कि शाहीन बाग एक प्रयोग नहीं है संयोग ही है।

सहारनपुरFeb 07, 2020 / 05:32 pm

shivmani tyagi

loksabha.jpeg

loksabha

सहारनपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में शाहीन बाग पर बयान देते हुए कहा था कि शाहीन बाग संयोग नहीं बल्कि एक प्रयोग है। अब सहारनपुर के बसपा सांसद फजुलर्रहमान ने लोकसभा में कहा है कि शाहीन बाग का धरना प्रयोग नहीं है बल्कि एक संयोग ही है।
यह भी पढ़ें

देवबंद पहुंचे सहारनपुर जिलाधिकारी ने कहा NPR में नहीं मांगे जाएंगे दस्तावेज

दरअसल सहारनपुर सांसद फजुलर्रहमान लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण चर्चा के दौरान बोल रहे थे। सांसद के अनुसार उन्होंने संसद में कहा कि देश के हालात अच्छे नहीं है। हालात खराब होने के लिए एनआरसी एनपीआर और सीएए जिम्मेदार हैं। सांसद ने यह भी कहा कि इनका ऐलान गृह मंत्री ने संसद में किया था। यह पहली बार है जब कोई कानून धर्म के आधार पर लाया जा रहा है। सभी धर्मों को मानने वाले देश के लोग इस कानून का विरोध करते हैं।
यह भी पढ़ें

देवबंद विधायक ने अमित शाह को लिखा पत्र, आजादी के नारे लगाने वालों पर हाे कड़ी कार्रवाई

सांसद ने यह भी कहा कि हमारी माताएं बहनें एनआरसी के विरोध में सड़कों पर हैं प्रदर्शन कर रही हैं। जब देश की महिलाएं मां बहने सड़कों पर प्रदर्शन करने के लिए मजबूर हैं तो ऐसे में सरकार को सोचना चाहिए। यह वही माताएं बहने हैं जिन्होंने सरकार के तीन तलाक बिल का समर्थन किया था और मुबारकबाद भी दी थी। सांसद के अनुसार उन्होंने लोकसभा में यह भी कहा कि आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री इन्हीं महिलाओं के खिलाफ गलत बयानबाजी कर रहे हैं जो उचित नहीं है और देश के प्रधानमंत्री भी शाहिनबाग को प्रयोग बताते हैं जबकि मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि यह प्रयोग नहीं एक संयोग है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो