scriptदेवबंद विधायक ने अमित शाह को लिखा पत्र, आजादी के नारे लगाने वालों पर हाे कड़ी कार्रवाई | Deoband MLA statement about caa protestor | Patrika News
सहारनपुर

देवबंद विधायक ने अमित शाह को लिखा पत्र, आजादी के नारे लगाने वालों पर हाे कड़ी कार्रवाई

Highlights

देवबंद विधायक बृजेश सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह और यूपी सीएम काे लिखा पत्र
धरनों प्रदर्शन में हमे चाहिए आजादी के नारे लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
पत्र में लिखा देश में रहकर आजादी की मांगने वाले भारतीय नहीं

सहारनपुरFeb 07, 2020 / 03:44 pm

shivmani tyagi

eoband1.jpg

देवबंद विधायक

सहारनपुर। देवबंद विधायक कुंवर बृजेश सिंह ने देवबंद के ईदगाह मैदान में चल रहे महिलाओं के प्रदर्शन को असंवैधानिक बताते हुए कहा है कि भारत में रहकर जो लोग हमें चाहिए आजादी के नारे लगा रहे हैं वह भारत के लोग नहीं हैं। अगर उन्हें भारत में रहकर भी आजादी चाहिए तो इसका मतलब साफ है कि उनके मंसूबे राष्ट्र के प्रति अच्छे नहीं हैं।
यह भी पढ़ें

नजीर: सहारनपुर के किसानों ने विश्वविद्यालय के लिए दे दी 40 एकड़ जमीन

देवबंद विधायक ने इस बारे में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने कहा है कि देवबंद में 27 जनवरी से ईदगाह मैदान में एनआरसी और सीएए के विरोध में एक धरना प्रदर्शन चल रहा है जो गैरकानूनी है असंवैधानिक है। अपने पत्र में विधायक ने यह भी लिखा है कि धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों को (महिलाओं को ) कुछ विवादित संगठन और विरोधी पार्टियों के लोग फंडिंग कर रहे हैं। अपने इस पत्र में इस पूरे मामले की जांच कराते हुए देवबंद विधायक ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई कराए जाने की मांग की है।

Home / Saharanpur / देवबंद विधायक ने अमित शाह को लिखा पत्र, आजादी के नारे लगाने वालों पर हाे कड़ी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो